ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में डेटा ऑपरेटर युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी में डेटा ऑपरेटर युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। 

 एआरसी में डेटा ऑपरेटर के पद पर कार्यरत निधि कुमारी 24 वर्ष ने गुरुवार की देर शाम अपने किराए के मकान में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली।  शहर के चांदमारी-बलुआटाल के बीच कालू लॉज के बगल में स्थित एलएनडी कॉलेज के पूर्व प्राचार्य के मकान में निधि किराएदार थी। अपने भाई व बहनों के साथ रहती थी। वहीं पर आज अपने कमरे में निधि फंदे में लटकी हुई पाई गई हैं। 

डेटाअॉॅपरेटर निधि ढाका के कुंडवा चैनपुर थाना के गुआबारी गांव की मूल निवासी थी। बताया गया है कि 6 माह पूर्व निधि को डेटा ऑपरेटर की नौकरी मिली थी। आज शाम 6 बजे ऑफिस से लौटने के बाद अपनी छोटी बहन को सब्जी लाने के लिए चांदमारी चौक भेज दिया। उनकी दूसरी बहन व भाई दूसरे कमरे में ट्यूशन पढ़ रहे थे। तभी उन्होंने अपने दुपट्टे से गले में फंदे लगा लिया। 

सूचना पर नगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को देर रात करीब साढ़े 10 बजे सदर अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS