ब्रेकिंग न्यूज़
बेखौफ अपराधियों का कहर, दिनदहाड़े पुलिसकर्मी को गोली से भूना, कार्बाइन ले भागेएमजंक्शन अवार्ड्स में अडानी ग्रुप को मिला सर्वश्रेष्ठ कोयला सर्विस प्रोवाइडर का पुरस्कारटी20 विश्व कप के लिये युवाओं के पास मनोबल बढ़ाने का बेहतरीन मंच: शिखर धवनबिपाशा के बॉलीवुड में 18 साल, 'अजनबी' से की थी बॉलीवुड करियर की शुरुआतराष्ट्रपति ट्रंप का बड़ा फैसला, सऊदी अरब और UAE में तैनात होगी अमेरिकी सेनाउत्तर प्रदेश: पटाखा फैक्टरी में भीषण विस्फोट, 6 लोगों की मौत, कई घायलहरियाणा व महाराष्ट्र के बाद अब झारखंड में विधानसभा चुनाव की तारीख का इंतजारएक लोकसभा सीट समेत बिहार की पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव 21 अक्तूबर को, 24 को होगी मतगणना
बिहार
एक 17 वर्षीय युवक का पेड़ से लटका मिला शव, हत्या की आशंका
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2019 10:00:33 PM
एक 17 वर्षीय युवक का पेड़ से लटका मिला शव, हत्या की आशंका

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला के बेतिया पुलिस के साठी थाना क्षेत्र के लौरिया प्रखण्ड अंतर्गत पंचायत धमौरा के वृंदावन निवासी शेख मुगल के प्रथम पुत्र शेख सोहैल का मृत शरीर सिकरहना नदी किनारे आम के बगीचा मे लीची के पेड़ पर सुबह नौ बजे लटका हुआ मिला। आस पास काम कर रहे ग्रामीणों ने युवक का शव देखा तो अफरा तफरी मच गई, यह जान व  सुनकर घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक के शरीर को नीचे उतार कर जमीन पर रख दिया और घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दिया। इधर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। 

 
 
घटना स्थल का जायजा लेने नरकटियागंज एसडीपीओ सूर्यकांत चौबे साठी थाना प्रभारी राजु मिश्रा दल बल के साथ पहुंच कर शव को कबजे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। उधर परिवार वालों का कहना है कि घटना आपसी रंजिश मे हुई है। जिसके कारण हत्यारों ने हत्या कर पेड़ से लटका दिया, जिससे लोग प्रथम दृष्टया आत्महत्या समझें। पुलिस सभी तथ्यों को ध्यान में रखकर मामले के अनुसंधान में जुट गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS