ब्रेकिंग न्यूज़
नफरत को खत्म करने, संविधान को बचाने, एन आर सी, सी ए ए जैसे काले कानून के खिलाफ भारत के गंगा-जमुनी तहजीब का नमूना है शाहीन बाग: पप्पू यादवधार्मिक कार्यक्रम में जा रहे हजारों भारतीयों को नेपाल ने करोना वायरस की आशंका से गुरुवार की रात्रि रोका, वार्ता के बाद आज मिली एन्ट्रीपुलवामा हमले के शहीदों को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलिआगर- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मोतिहारी की बस की भीषण दुर्घटना में मृतकों के नाम फिरोजाबाद प्रशासन ने मोतिहारी एसपी को पत्र लिखकर दिएरक्सौल में लुधियाना की नाबालिक लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर विवाह करने के आरोप में एक युवक गिरफ्तारऔरंगाबाद में 9वी की छात्रा की हत्या, छात्रा का शव उसके ही क्लास रूम में मिलाभारत को हराकर पहली बार बांग्लादेश ने अंडर-19 क्रिकेट विश्वकप जीतापटना के गांधी मैदान से सटे इलाके में ब्लास्ट होने से करीब आधा दर्जन लोग घायल
बिहार
Karizmative में 31 अगस्त को होगा क्रैश कोर्स में एडमीशन
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2019 9:49:26 PM
Karizmative में 31 अगस्त को होगा क्रैश कोर्स में एडमीशन

मोतिहारी। चांदमारी स्थित Karizmative English में Crash Course में एडमीशन कराने का मौका है। कोचिंग के डायरेक्टर Abbey Sir का कहना है कि वो 3 महीने में अंग्रेजी में कुशन बना देंगे। आप अंग्रेजी में बेहतर परफॉर्म कर पाएंगे। इस क्रैश कोर्स में सारे चैप्टर बुक, ग्रामर, ऑब्जेक्टिव सबका पीडीएफ Pen Drive में मिलेगा।

 

साथ ही Lucky draw के माध्यम से 5 भाग्यशाली विजेताओं को उपहार भी मिलेगा। जिसमें पहले विजेता को Redmi Note 7 मिलेगा, दूसरे विजेता को Redmi का 4G फोन दिया जाएगा। वहीं तसरे, चौथ व पांचवे विजेता को चांदी के सिक्के दिये जाएंगे। यह एडमीशन 31 अगस्त 2019 को होगा और 4 बजे शाम तक ही सीमित रहेगा। इसके बाद 4.30 में Lucky draw का आयोजन होगा।

 

बिहार बोर्ड में एडमीशन लेने के लिए 1750रु देने होंगे वहीं सीबीएसई के लिए 2050रु फी रखा गया है। इसके साथ-साथ 11th में भी एडमीशन कराने का मौका मिल रहा है जिसका फी बिहार बोर्ड के लिए 4000़रु रखा गया है और सीबीएसई के लिए फी 5000रु है।

Contact : 82100 95977 / 84343 15135

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS