ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भगवान भोले के रंग में रंगे तेज प्रताप, एक बार फिर धरा शिव का रूप
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2019 2:10:17 PM
भगवान भोले के रंग में रंगे तेज प्रताप, एक बार फिर धरा शिव का रूप

पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने अलग-अलग रूपों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। सावन महीने के पहले सोमवार को तेजप्रताप पूरी तरह से भोलेनाथ की भक्ति के रंग में रंग गए। तेजप्रताप का शिवरूप एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 
22 जुलाई को सावन के पहले सोमवार को तेज प्रताप ने भी अपने आवास में स्थित मंदिर में भगवान भोले नाथ की पूजा-अर्चना की। इस दौरान उन्होंने पूरे शरीर पर सफेद धोती लपेटी हुई थी। साथ ही मृगछाला धारण कर उन्होंने पूरे शरीर पर भस्म लगाया हुआ था। कुछ समय पहले ही तेजप्रताप ने अपना हेयर स्टाइल भी चेंज किया है।
 
 
 
पिछले साल सावन के महीने में भी तेज प्रताप यादव ने भगवान शंकर की तरह वेश-भूषा पहनी थी। उनका वह रूप भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इससे पहले तेज प्रताप कृष्ण अवतार में भी नजर आए थे जिसके बाद लोगों ने उन्हें लालू का कन्हैया कहना शुरू कर दिया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS