ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद पर साधा निशाना, कहा-जनता ने राजद का दंभ किया चूर
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2019 1:56:48 PM
सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद पर साधा निशाना, कहा-जनता ने राजद का दंभ किया चूर

पटना। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार की महान जनता ने परिवारवादी पार्टी राजद का दंभ पूरी तरह चूर कर दिया है। उन्होंने ट्वीट कर राजद पर तंज कसते हुए कहा कि आईटी-वाईटी कह कर सूचना क्रांति का मजाक उड़ाने वाले लालू प्रसाद की पार्टी पहली बार ऑनलाइन सदस्य बनने के लिए राजद एप लॉन्च करने वाली है।

 
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जिस पार्टी में एक खास जाति और एक धर्म-विशेष के लोगों का 90 फीसदी कब्जा बना रहा, वे अब अगर सामान्य वर्ग, खासकर अतिपिछड़ों और दलितों को 60 फीसदी जगह देने की सोचने लगे हैं तो तो परिवारवादी पार्टी का दंभ चूर करने का श्रेय बिहार की उस महान जनता को जाता है, जिसने लोकसभा चुनाव में राजद को जीरो पर आउट किया।
 
एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा कि यूपी की योगी सरकार ने सोनभद्र गोलीकांड में मारे गए आदिवासियों के आश्रितों को 18.50 लाख रुपये मुआवजा देने के साथ यह घोषणा भी कि जघन्य घटना के आरोपियों पर रासुका के तहत कड़ी कार्रवाई कर पीड़ितों को न्याय दिलाया जाएगा। 
 
उन्होंने कहा कि जिस जमीन के लिए आदिवासियों को मारा गया, उसे 1989 में कांग्रेस की सरकार के समय ट्रस्ट से जुड़े लोगों के नाम करने का अपराध हुआ था। इस मामले का आरोपी ग्राम प्रधान सपा का कार्यकर्ता है। प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार से मिलने के समय न तत्कालीन कांग्रेसी सरकार के गुनाह के लिए माफी मांगी, न सपा के लिए कुछ कहा, लेकिन दिल्ली लौटने पर उनकी सफल राजनीतिक नौटंकी के लिए बधाई मिलने लगी और कांग्रेस अध्यक्ष बनाने का चारण गान तेज हो गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS