ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्गज संगीतकार खय्याम का निधन, लंबे समय से थे बीमारअंतरिक्ष में भारत की एक और बड़ी उपलब्धि, चंद्रयान-2 पहुंचा चांद की कक्षा मेंसूचना एवं प्रौद्योगिकी के जनक पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के 75वीं जन्मोदिवस पर मरीजों के बीच बांटे गये फलउत्तर प्रदेश में योगी कैबिनेट का विस्तार कल, राजेश अग्रवाल के बाद अनुपमा जायसवाल ने भी दिया इस्तीफाजाकिर नाइक पर कसा शिकंजा, उपदेश देने पर मलेशिया सरकार ने लगाया प्रतिबंधप्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले होंगे पुरस्कृतकर्नाटक: येदियुरप्पा कैबिनेट का विस्तार, 17 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथअमानत ज्योति कार्यक्रम के तहत चयनित 20 एएनएम को दिया गया प्रशिक्षण, मास्टर ट्रेनर के रूप में दिया गया ट्रेनिंग
बिहार
चोरी के आरोप में महिला को निर्वस्त्र कर पति के सामने घंटों पीटती रही भीड़
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2019 1:17:33 PM
चोरी के आरोप में महिला को निर्वस्त्र कर पति के सामने घंटों पीटती रही भीड़

हाजीपुर। प्रदेश में मॉब लिंचिंग की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है। छपरा और वैशाली के बाद अब हाजीपुर में हिंसक भीड़ ने चोरी का आरोप लगा कर एक महिला को निर्वस्‍त्र कर पति के सामने ही पीटा। इस दौरान पति ने बीच बचाव का प्रयास किया तो लोगों ने उसकी भी पिटाई की।

 
जानकारी के अनुसार हरौली स्थित बूढ़ी मईया मंदिर में किसी महिला की सोने की चेन चोरी हो गई जिसका आरोप पीड़ित महिला पर लगाया गया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद फोन करके महिला के पति को भी मंदिर में बुलाया गया और बंधक बनाकर उसकी भी पिटाई की गई।
 
बताया जा रहा है कि पिटाई के दौरान लोगों ने महिला के कपड़े फाड़ दिए और सामूहिक दुष्कर्म की भी धमकी दी। हालांकि, जो चेन चोरी करने का आरोप महिला पर लगाया गया था वह उसके पास से बरामद नहीं हुई। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के द्वारा महिला और उसके पति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS