ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तान
बिहार
नवादा में बड़ा हादसा, आकाशीय बिजली के चपेट में आने से 9 बच्चों की मौत, कई जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2019 5:53:32 PM
नवादा में बड़ा हादसा, आकाशीय बिजली के चपेट में आने से 9 बच्चों की मौत, कई जख्मी

नवादा। नवादा जिले से एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है जहां आकाशीय बिजली गिरने से नौ बच्चों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में लगभग एक दर्जन बच्चे जख्मी हो गए। बच्चों के परिजनों में मातम का माहौल फैला हुआ है।

 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना जिले के काशीचक प्रखंड के धानपुर गांव मुशहरी टोला की है। हाईस्कूल धानपुर के समीप स्थित महादलित टोला में वज्रपात हुआ। आंधी-बारिश के दौरान बच्चे पीपल के पेड़ के नीचे खेल रहे थे।
 
इसी दौरान पेड़ पर बिजली गिर गई जिसके चपेट में आने से 9 बच्चों की मौत हो गई और दर्जन भर बच्चे जख्मी हो गए। इस घटना के चलते इलाके में हड़कंप मच गया है। घायल बच्चों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS