ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में मोतिहारी की आदापुर पुलिस ने पाच करोड़ की चरस के साथ पांच नेपाली नागरिक को पकड़ाजिला प्रशासन ने अंतरजातीय विवाह करने वाले 10 दंपत्तियों को बतौर प्रोत्साहन 7.75 लाख की राशि प्रदान कियादैवीय आपदा, बेघर और कच्चे घरों में रहने वाले गरीब परिवारों को मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत निःशुल्क आवास उपलब्धदिनेशलाल यादव निरहुआ ने की बिहार में 500 थियेटर के साथ एजुकेशन को जोड़ने की पहलविभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर स्वच्छ रक्सौल संस्था द्वारा धरना आज तीसरा दिन भी जारी रहाशराब कारोबारी और पुलिस की कथित चूहा बिल्ली के खेल में हुई दुर्घटना में एक तेज रफ्तार होण्डा कार ने तीन लोगों को रौंदा, एक की मौतदूरदर्शन की मशहूर एंकर नीलम शर्मा का निधन, कैंसर से थीं पीड़ितकुशीनगर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी
बिहार
नवादा में बड़ा हादसा, आकाशीय बिजली के चपेट में आने से 9 बच्चों की मौत, कई जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2019 5:53:32 PM
नवादा में बड़ा हादसा, आकाशीय बिजली के चपेट में आने से 9 बच्चों की मौत, कई जख्मी

नवादा। नवादा जिले से एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है जहां आकाशीय बिजली गिरने से नौ बच्चों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में लगभग एक दर्जन बच्चे जख्मी हो गए। बच्चों के परिजनों में मातम का माहौल फैला हुआ है।

 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना जिले के काशीचक प्रखंड के धानपुर गांव मुशहरी टोला की है। हाईस्कूल धानपुर के समीप स्थित महादलित टोला में वज्रपात हुआ। आंधी-बारिश के दौरान बच्चे पीपल के पेड़ के नीचे खेल रहे थे।
 
इसी दौरान पेड़ पर बिजली गिर गई जिसके चपेट में आने से 9 बच्चों की मौत हो गई और दर्जन भर बच्चे जख्मी हो गए। इस घटना के चलते इलाके में हड़कंप मच गया है। घायल बच्चों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS