ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
गुरुपूर्णिमा पर सेवक संजय नाथ के साथ साधु-संतों की रक्सौल में शोभा यात्रा, कश्मीर मुद्दे व राम मंदिर निर्माण पर चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 16/7/2019 11:00:00 PM
गुरुपूर्णिमा पर सेवक संजय नाथ के साथ साधु-संतों की रक्सौल में शोभा यात्रा, कश्मीर मुद्दे व राम मंदिर निर्माण पर चर्चा

रक्सौल में गुरु पूर्णिमा पर निकली साधु-संतों की विशाल शोभा यात्रा।

रक्सौल। अनिल कुमार।

 गुरुपूर्णिमा के शुभ अवसर पर रक्सौल के काली मंदिर में साधु-संतों व आम भक्तगणों की भीड़ दिखी। इस अवसर पर विशाल शोभा यात्रा निकाली गई। शोभा यात्रा के बाद साधु-संतों ने धर्म सभा की। जिसमें अयोध्या में राम मंदिर निर्माण व कश्मीर मुद्दे पर गंभीर चर्चा की गई।

 सेवक संजय नाथ काली मंदिर में काली मां का पट गुरुपूर्णिमा के पावन अवसर पर खुला। पट खुलने के बाद हजारों की संख्या में भक्तगण ने दर्शन किए।
अपने गुरु सेवक संजय नाथ से आशीर्वाद प्राप्त किये । संजय नाथ ने गुरुपूर्णिमा के अवसर पर सैकड़ो साधको को गुरुदीक्षा दी । हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी सेवक संजयनाथ के नेतृत्व में साधु-संतों का विशाल शोभा यात्रा निकाली गई। यह शोभा यात्रा रक्सौल नगर में परिक्रमा के उपरांत मंदिर प्रांगण में आकर घर्म सभा में तब्दील हो गई।
धर्म सभा में राममंदिर निर्माण व कश्मीर से धारा 370 हटाने पर चर्चा-
 धर्म सभा में देश में समसामयिक मुद्दों के अलावा कश्मीर से धारा 370हटाने,अयोध्या में राम मंदिर बनवाने हेतु सरकार से मांग तथा भारत में पूर्णतः गौ हत्या रोक पर विशेष चर्चा की गई । गुरुपूर्णिमा पर्व के उपरांत दूर-दूर से आये साधु-संतो का सेवक संजय नाथ के द्वारा विदाई का आयोजन किया जाएगा । इस अवसर पर इन साधु-संतों को अंग वस्त्र एव दान दक्षिणा देकर उन्हें विदाई दी जाएगी ।।    
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS