ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अनियंत्रित एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को कुचला, 3 बच्चों समेत चार की मौत
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2019 11:00:32 AM
अनियंत्रित एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को कुचला, 3 बच्चों समेत चार की मौत

पटना। पटना शहर के अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार इलाके में मंगलवार देर रात एक तेज रफ्तार एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को कुचल दिया, जिनमें तीन बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि एक बच्चे का पांव टूट गया है। अपर पुलिस अधीक्षक बलिराम चौधरी ने बताया कि हादसे में एसयूवी चालक की भी मौत हो गयी है, जबकि एसयूवी में सवार गंभीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति तथा घायल बच्चे को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 
हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर सड़क को जाम कर दिया। चौधरी ने चालक की आक्रोशित लोगों द्वारा की गयी पिटाई से मौत होने से इनकार करते हुए कहा कि हादसे में बुरी तरह जख्मी होने के कारण उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। उन्होंने आक्रोशित लोगों द्वारा घटनास्थल पहुंची पुलिस पर पथराव किये जाने से भी इनकार किया है।
 
इधर, आक्रोशित लोगों ने घटना के विरोध में हंगामा किया। बताया जाता है कि एसयूवी कार में सवार लोगों की जमकर पिटाई की। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतकों में कुम्हरार के नया टोला उल हक कॉलोनी निवासी जीतन मांझी का 11 वर्षीय पुत्र राजू कुमार, भगीरथ मांझी का 13 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार और दशरथ मांझी का नौ वर्षीय पुत्र हलेंद्र शामिल हैं। वहीं, घायल 15 वर्षीय मनीष कुमार का उपचार चल रहा है। मृत व्यक्ति की पहचान मधुबनी निवासी रामजतन पासवान के रूप में की गयी है। बताया जाता है कि वह पिछले 15 सालों से पुलिस विभाग में नौकरी कर रहे थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS