ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एईएस पीड़ित बच्चों से मिलने के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचे कन्हैया, लोगों ने किया विरोध
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2019 1:47:17 PM
एईएस पीड़ित बच्चों से मिलने के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचे कन्हैया, लोगों ने किया विरोध

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार का कहर लगातार जारी है। अब तक 127 बच्चों की मौत हो चुकी है। एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से पीड़ित बच्चों और परिजनों से मिलने के लिए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता कन्हैया कुमार आज मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचे, जहां लोगों ने उनका विराध किया। 

 
जानकारी के मुताबिक, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के कन्हैया कुमार आज एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से पीड़ित बच्चों और परिजनों से मिलने के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचे। करीब 200 समर्थकों के साथ एसकेएमसीएच पहुंचे भाकपा नेता कन्हैया कुमार को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने की अनुमति नहीं दी।
 
इसके बाद कन्हैया के साथ आये समर्थकों ने सुरक्षा गार्डों से उलझ पड़े। लोगों का कहना है कि अगर कन्हैया कुमार को मासूम बच्चों की मौत पर दर्द है, तो वे अकेले या दो-चार लोगों के साथ आते। भाकपा के झंडे-बैनर के साथ सैकड़ों समर्थकों को लेकर कन्हैया कुमार अस्पताल में क्या रैली करने आये हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने कन्हैया का जमकर विरोध किया।
 
हंगामे के बाद कन्हैया कुमार को दो-तीन समर्थकों के साथ अस्पताल के अंदर जाने दिया गया जिसके बाद वह मरीजों और उनके परिजनों से मिले। इस दौरान कन्हैया ने कहा कि अभी प्रार्थना का वक्त है राजनीति करने का नहीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS