ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के श्यमापुर बाजार में अपराधियों ने कपड़ा दुकान से 4 लाख लूटे, पीछा कर रहे थाना चौकीदार को गोली मारी
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2019 11:11:55 PM
मोतिहारी के श्यमापुर बाजार में अपराधियों ने कपड़ा दुकान से 4 लाख लूटे, पीछा कर रहे थाना चौकीदार को गोली मारी

श्यामपुर बजार स्थित दुकान में सीसीटीवी में अपराधियों को खंगालते रक्सौल डीएसपी संजय झा के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारी।

रक्सौल। अनिल कुमार।

आदापुर स्थित श्यामपुर बाजार में गुरुवार को दिन-दहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने एक कपड़े की दुकान से ग्राहकों की मौजूदगी में 4 लाख रुपये लूट लिए। हथियार के बल पर लूट के बाद भाग रहे अपराधियों का थाने के चौकीदार ने पीछा किया। धबधबवा नहर के आगे पीछा कर रहे चौकीदार रूपेश कुमार को आपराधियों ने गोली मार दी। चौकिदार घायल हो गए हैं। उनका इलाज रक्सौल के डंकन अस्पताल में चल रहा है।

लूट की पूरी वारदात दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेट के आधार पर अपराधियों को तलाशने में लगी है। लिहाजा लूट की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

दुकान खुलते ही घुसे आधा दर्जन हथियारबंद-

जानकारी के अनुसार गुरुवार को बाजार के मेन रोड स्तिथ जटाशंकर प्रसाद की कपड़ा दुकान खुलते ही दो बाइक पर सवार आधा दर्जन अपराधियों ने हमला बोल दिया। हथियार लहराते हुए दुकान के गल्ला से करीब चार लाख रुपये लूटकर भाग निकले।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, अपराधी अपाची बाइक पर सवार बताए गए हैं। लूटपाट की भनक लगते ही स्थानीय लोग सक्रिय हो गए और विरोध पर उतर गए। विरोध के बीच दो राउंड फायरिंग कर हथियार लहराते हुए अपराधी भागने लगे।

अपराधियों की गोली से घायल चौकीदार रूपेश कुमार का इलाज रक्सौल के डंकन अस्पताल में हो रहा है।

थानाध्यक्ष ने भी किया पीछा-

पुलिस भी सूचना मिलते ही सक्रिय हो गई। आदापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बलेरो से अपराधियों का पीछा शुरू किया। वहीं,चौकीदार रूपेश कुमार ने भी बाइक से पीछा किया। इसी बीच अपराधियों ने चौकिदार रूपेश को गोली मार दी। गोली पैर में लगी है। इसके बाद अपराधी छौड़ादानो की ओर भाग गए। 

इधर,पुलिस मामले को ले कर जांच व छापेमारी में जुटी है। डीएसपी संजय कुमार झा मामले की दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की शिनाख्त कर रहे हैं। 


आक्रोश में बंद रहेगा शनिवार को श्यामपुर बाजार-

वहीं,श्यामपुर बाजार में घटना को ले कर आक्रोश है। कई आक्रोशित लोग इस घटना को लेकर लोग कल आदापुर बन्द करेंगे। जबकि, इस मामले को ले कर टेक्सटाइल चेम्बर ऑफ कॉमर्स के संरक्षक अरुण गुप्ता समेत आलोक कुमार श्रीवास्तव, विमल रूंगटा व राजू गुप्ता आदि ने घटना की घोर निंदा की व आक्रोश प्रकट करते हुए अपराधियों के अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग की है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS