ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
जमुई में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2019 5:51:46 PM
जमुई में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जमुई। बरहट प्रखंड की बरियारपुर पंचायत के मुखिया व राजद नेता मकेश्वर यादव की अपराधियों ने आज सुबह गोली मारकर हत्या  कर दी। मुखिया मकेश्वर यादव बुलेट से अपने गांव देवाचक के शुक्रदास रेलवे हाल्ट के समीप चाय पीने के लिए गये थे। रेलवे क्रॉसिंग से कुछ पहले वे स्थानीय ग्रामीणों से बात कर रहे थे कि पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें सीने में गोली मार दी। गोली मारने के बाद अपराधी कुंदर जंगल की ओर भाग निकले।

 
स्थानीय ग्रामीणों ने आनन-फानन में जख्मी मुखिया मकेश्वर यादव को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। सदर अस्पताल से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उन्पहें पटना रेफर कर दिया लेकिन पटना जाने के क्रम में ही उनकी मौत हो गई।
 
बरहट व चानन थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। मृतक मुखिया के गांव देवाचक में अर्ध सैनिक बलों की तैनाती कर दी गई है। मृतक मुखिया मकेश्वर यादव की आपराधिक पृष्ठभूमि रही है। वह बालू के अवैध कारोबार में संलिप्त था। पुलिस के आला पदाधिकारी मृतक के गांव में कैम्प कर रहे हैं । 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS