ब्रेकिंग न्यूज़
जीपीएफ पर सरकार ने घटाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्टमार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए रक्षा मंत्रीउप्र के एक लाख सहायक शिक्षकों बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसलासुपर- 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन से मिले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और आनंद कुमारपूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर भाजपा में शामिल, अमित शाह से किया था संपर्कविश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला कल से, अर्घा से जलार्पण करेंगे कांवरियेयूपी भाजपा को मिला नया अध्यक्ष, स्वतंत्र देव सिंह को मिली जिम्मेदारीकर्नाटक संकट: बागी विधायकों की याचिका पर फैसला सुरक्षित, सर्वोच्च न्यायालय कल सुनाएगा फैसला
बिहार
शिव शिष्यों ने रक्सौल में जरूरतमंदों के बीच बांटी साड़ियां
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2019 11:00:00 PM
शिव शिष्यों ने  रक्सौल में जरूरतमंदों के बीच बांटी साड़ियां

रक्सौल। अनिल कुमार।
 
शिव शिष्यों ने भरतिया धर्मशाला में जरूरतमंद महिलाओ के बीच साड़ी का वितरण किया। सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि हरिन्द्रानंद फाउंडेशन रांची शाखा रक्सौल के द्वारा 131 महिलाओं के बीच साड़ी वितरण की गई। इस आयोजन में संदीप, हरेंद्र, बहन संगीता, उर्मिला व प्रमिला सहित अन्य शिष्य उपस्तिथ थे।
 
देशवाणी का सुझाव- साड़ी लेनेवालों को गरीब व असहाय न लिखें और न ही साड़ी लेते उनकी तस्वीर दुनिया को दिखाकर उन्हें शर्मिंदा करें। हां साड़ी बांटते हुए अपनी तस्वीरें जरूर खींचें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS