ब्रेकिंग न्यूज़
बेतिया-चनपटिया सड़क मार्ग पर बस दुर्घटनाग्रस्त, दर्जनों यात्री घायलश्रीमद्भागवत कथा ज्ञान महायज्ञ के पहले दिन निकली गई भव्य कलश शोभा यात्रा, सैकड़ों महिला पुरुष हुए शामिलयूपी सुन्नी वक्फ बोर्ड के चैयरमैन को सुरक्षा मुहैया कराने का सुप्रीम कोर्ट ने दिया निर्देशभारतीय मूल के अभिजीत और उनकी पत्नी एस्थर डफ्लो को मिला वर्ष 2019 के लिए अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कारछौड़ादानों से रक्सौल तक जर्जर नहर रोड का आखिरकार खुला टेंडर, जांच प्रक्रिया के बाद शुरू होगा कामडायरिया से बचाव को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, सीएस ने किया मेडिकल टीम का गठननागा रोड में हुआ डिजिटल सेवा केन्द्र का उदघाट्न, लोगों को मिलेगी काफी सहूलियत47वीं वाहिनी के द्वारा रक्सौल में 22 दिवसीय मोटर ड्राइविंग कोर्स का उद्घाटन, पीएम मोदी के स्वरोजगार बनाने के सपनों को करेगा साकार
बिहार
भीषण गर्मी के कारण 22 जून तक बंद रहेंगे स्‍कूल, शिक्षा विभाग ने सभी डीएम और डीईओ को लिखा पत्र
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2019 5:41:31 PM
भीषण गर्मी के कारण 22 जून तक बंद रहेंगे स्‍कूल, शिक्षा विभाग ने सभी डीएम और डीईओ को लिखा पत्र

पटना। बिहार में चिलचिलाती धूप व गर्म हवा के थपेड़ों ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। पूरा प्रदेश जल रहा है। खासकर पटना से लेकर उत्‍तर बिहार और दक्षिण बिहार में आग बरस रही है। इसे देखते हुए पटना में डीएम ने 19 जून तक के लिए स्‍कूलों को बंद कर दिया है। वहीं मुजफ्फरपुर में भी 22 जून तक के लिए स्‍कूलों में छुट्टी दे दी गई है। इससे बच्‍चों के साथ ही अभिभावकों को भी काफी राहत मिली है। इस संबंध में सभी जिला शिक्षा पदाधिकारियों को पत्र के माध्यम से सूचित कर दिया गया है। 

 
जानकारी के मुताबिक, बिहार में झुलसाने वाली गर्मी का दौर चल रहा है। राजधानी पटना समेत बिहार के कई इलाकों में का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस को पार कर गया है। बिहार में पड़ रही गर्मी के मद्देनजर सूबे के सभी सरकारी और अनुदानित विद्यालयों को 22 जून तक बंद करने के लिए शिक्षा विभाग ने आदेश जारी किया है। बिहार शिक्षा परियोजना के निदेशक संजय कुमार सिंह ने सूबे के सभी जिलाधिकारी और जिला शिक्षा पदाधिकारी को पत्र लिख कर निर्देश जारी कर दिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS