ब्रेकिंग न्यूज़
जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के अनेक भागों में भारी बर्फबारी, उत्तर भारत में भी शीतलहर का प्रकोपपटना गैंगरेप के आरोपित विपुल कुमार और मनीष कुमार ने कोर्ट में किया सरेंडर, अभी भी दो फरारनागरिकता संशोधन विधायक किसी भी हालत में पश्चिम बंगाल में लागू नहीं होगा: ममता बनर्जीस्ट्रीट डांसर 3d में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का लुक, वरुण धवन ने शेयर किया पहला पोस्टरसमस्तीपुर के दलसिंहसराय में महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या, गेहूं के खेत में मिला शवराजधानी दिल्ली सहित उत्तर भारत के कई इलाकों में भारी वर्षा, उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में रेड अलर्ट जारीपीएम मोदी ने संसद भवन पर आतंकी हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलिनागरिकता संशोधन विधेयक 2019 को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी
बिहार
नक्सलियों से लोहा लेते हुए झारखंड में शहीद हुआ भोजपुर का जवान गोवर्धन, परिवार में मचा कोहराम
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2019 4:01:05 PM
नक्सलियों से लोहा लेते हुए झारखंड में शहीद हुआ भोजपुर का जवान गोवर्धन, परिवार में मचा कोहराम

आरा। नक्सली हमले में झारखंड में तैनात भोजपुर के एक जवान की शहादत से परिजनों में कोहराम मच गया है। झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले के तिरुलडीह थाना क्षेत्र के कुकड़ू हाट में नक्सलियों ने हमलाकर पांच पुलिसकर्मियों को गोलियों से भून डाला। इसमें भोजपुर जिला के धोबहा ओपी थाना क्षेत्र के बाघीपाकड़ गांव का एक जवान गोवर्धन पासवान शामिल है। शहीद जवान स्वर्गीय मोतीलाल का पुत्र है। 

 
1998 में बिहार पुलिस में भर्ती गोवर्धन की पहली पोस्टिंग एसआई के रूप में कोडरमा में हुई थी। गोवर्धन के दो पुत्र और दो पुत्रियां हैं। एक पुत्री की शादी पिछले साल गजराजगंज थाना क्षेत्र के छोटकी सासाराम गांव में हो चुकी है। छोटी पुत्री नौवीं कक्षा में पढ़ती है। वही दो पुत्रों में बड़ा बेटा सुमित कुमार बीए प्रथम वर्ष में आरा के महाराजा कॉलेज में पढ़ता है । दूसरा पुत्र मनजीत उर्फ लालबाबू इंटर द्वितीय वर्ष में वीर कुंवर सिंह कॉलेज का छात्र है। 
 
इस मामले में भोजपुर जिला प्रशासन का उदासीन रवैया सामने आ रहा है। जवान को शहीद हुए करीब 12 घंटे हो चुके हैं और कोई भी अधिकारी बाघीपाकड़ गांव नहीं पहुंचा है। परिजनों के अनुसार शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद जवान के शव को बाघीपाकड़ लाया जाएगा। इस खबर से शहीद की पत्नी निर्मला देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्रामीण शहीद के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS