ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, बीच सड़क पर मिली लाश, सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करने वाले ने की पहचान
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी में युवक की चाकू से गोदकर हत्या,  बीच सड़क पर मिली लाश, सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करने वाले ने की पहचान

 

मोतिहारी।देशवाणी।
 
मुफस्सिल पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम बाड़ा टोला के पास से अज्ञात युवक की लाश बरामद की है। सदर अस्पताल में आज रात करीब साढ़े 10 बजे इस अज्ञात युवक की लाश को कब्जे में लेकर मुफस्सिल थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां पर पोस्टमॉर्टम करने वाले ने बताया कि यह तो छतौनी के बढ़ई टोला निवासी अमन कमार की लाश है।
 
हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है। युवक की आयु 20-22 वर्ष प्रतीत हो ही है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि यह युवक वाकई अमन कुमार है या काेई अन्य। पोस्टमॉर्टम हाउस के पास पहुंचे कुछ लोगों  का यह भी कहना है कि युवक हाल ही में जेल से छुटकर आया था।

 
मिली जानकारी के अनुसार युवक का शव बाड़ा टोला स्थित भुवन मालती कॉलेज के रास्ते में बीच सड़क पर पाया गया है। पुलिस का कहना है कि उसके शरीर में अनगिनत चाकुओं का वार किया गया है। अभी यह नहीं पता चल पायाा है कि युवक की हत्या उसी जगह की गई है या कहीं और कर उसकी लाश को बीच सड़क पर फेंक दिया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS