ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायल
बिहार
तेजस्वी यादव ने एग्जिट पोल के नतीजों को किया खारिज, कहा- हम जीत रहे हैं
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2019 5:22:39 PM
तेजस्वी यादव ने एग्जिट पोल के नतीजों को किया खारिज, कहा- हम जीत रहे हैं

पटना। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एग्जिट पोल के नतीजों को खारिज करते हुए इसे बाजार की मजबूरी बताया है। नतीजों पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा है कि संघ समर्थित संस्थानों और संसाधनों की मदद से वंचितों के मनोविज्ञान से खेलना इनका हथियार है। लोगों को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा है कि गंदे खेल के माहिर लोगों की चाल कामयाब ना हो, इसके लिए स्ट्रांग रूम पर कड़ी निगरानी रखें

 
तेजस्वी यादव ने आज ट्वीट कर कहा है कि 'एग्जिट से पहले बाजार की अपनी मजबूरियां एग्जिट पोल के नाम से बेची जाती हैं। संघ समर्थित संस्थानों और संसाधनों की मदद से वंचितों के मनोविज्ञान से खेलना इनका पुराना हथियार है। इसे खारिज करें। हम जीत रहे हैं। स्ट्रॉग रूम पर कड़ी निगरानी रखें। गंदे खेल के माहिर लोगों की चाल कामयाब ना हो।
 
 
मालूम हो कि तेजस्वी यादव अंतिम चरण के चुनाव के पहले से ही ट्विटर से गायब थे और उन्होंने रविवार को पटना में हुए लोकसभा चुनाव में अपना वोट भी नहीं दिया था। इसे लेकर विपक्षी नेताओं ने चुटकी ली थी और तरह-तरह के आरोप लगाए थे। इस ट्वीट को तेजस्वी के जवाब के रूप में देखा जा रहा है। 
 
बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने तंज कसते हुए कहा है कि तेजस्वी ने अपने मत का प्रयोग इसलिए नहीं किया कि उनके परिवार से पीएम का कोई उम्मीदवार नहीं था। उन्होंने ये भी कहा कि वह महागठबंधन का चेहरा राहुल गांधी को हकीकत में नहीं मानते हैं, इसीलिेए वोट नहीं किया। तो वहीं भाजपा नेता मंगल पांडेय ने तंज कसा था कि तेजस्वी खुद को संविधान से भी ऊपर मानते हैं। वहीं जदयू नेता ने कहा कि लोगों को संविधान का पाठ पढ़ाने वाले तेजस्वी यादव ने खुद ही वोट नहीं किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS