ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
हथियारबंद अपराधियों ने बैंक में की लूटपाट, कर्मियों की सूझबूझ से बचा लॉकर
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2019 2:54:18 PM
हथियारबंद अपराधियों  ने बैंक में की लूटपाट, कर्मियों की सूझबूझ से बचा लॉकर

भागलपुर। भागलपुर के सबौर थाना क्षेत्र के ब्राह्मण टोला स्थित बंधन बैंक में आज सुबह घुसे पांच हथियारबंद अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। घटना के समय बैंक में तीन कर्मी और एक खाना बनानेवाली महिला मौजूद थी। अपराधी अपने साथ बैंक के बाहर मौजूद करीब 49,605 रुपये, कर्मियों के 16,500 रुपये, तीन मोबाइल, दो टैब, दो मॉनिटर, एक सीपीयू, एक सीसीटीवी का डीवीआर समेत कुछ अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान अपने साथ ले गये।

 
घटना के बाद विधि व्यवस्था डीएसपी, सदर इंस्पेक्टर, सबौर थानाध्यक्ष मौके वारदात पर पहुंचे और जांच की। घटना के समय ब्रांच में मौजूद कर्मी सोनू कुमार, ओम प्रकाश और विकास मौजूद थे। वहीं, प्रबंधक सहित अन्य चार कर्मी फील्ड वर्क में निकले थे। अपराधियों ने घटना के समय मौजूद कर्मियों को मारपीट कर एक कमरे में बंद कर दिया और ब्रांच में जमकर लूटपाट की। प्रबंधक खुशबू कुमारी ने बताया कि कर्मियों की सूझबूझ से बैंक में मौजूद वॉल्ट (लॉकर) को बचा लिया गया। लॉकर में करीब 57,626 रुपये मौजूद थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS