ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, 28 मई तक गिरफ्तारी पर लगी रोकसुनीता लाकरा ने पूरे किये 150 अंतरराष्ट्रीय मैच, हॉकी इंडिया ने दी बधाईसलमान की 'भारत' का चौथा गाना 'तुरपेया' हुआ रिलीज, नोरा फतेही का ठुमका हुआ वायरललोकसभा चुनाव: मतगणना कल सुबह आठ बजे से, वीवीपैट की गिनती के कारण परिणाम आने में होगी देरी'साहो' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, इस 15 अगस्त पर छाएंगे प्रभासअमेरिका युद्ध के बजाय, ईरान के खतरे को रोकना चाहता है: पेंटागन प्रमुखनतीजों से पहले राहुल की कार्यकर्ताओं को नसीहत, मेहनत नहीं जाएगी बेकार, फर्जी एग्जिट पोल से न हों निराशदिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने 10 किलो सोना पकड़ा
बिहार
कांग्रेस ने बिहार के लिए 55 साल के राज में क्या किया: अमित शाह
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2019 5:09:27 PM
कांग्रेस ने बिहार के लिए 55 साल के राज में क्या किया: अमित शाह

मुंगेर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज बिहार के मुंगेर में रैली को सबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल बाबा हमें पूछते हैं कि हमारी सरकार ने बिहार के लिए क्या किया? अरे राहुल बाबा हमें तो सिर्फ पांच साल हुए हैं, जबकि कांग्रेस की सरकार ने तो 55 साल राज किया है। उन्होंने बिहार के लिए क्या किया?

 
अमित शाह ने कहा कि 10 साल यूपीए की सरकार थी तो 13वें वित्त आयोग में 1 लाख 93 हजार करोड़ रुपये दिये थे। एनडीए की सरकार ने पांच साल में 6 लाख 6 हजार करोड़ से भी ज्यादा रुपए दिए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने सवा लाख करोड़ रुपए बिहार को देने का वादा किया था और मुझे गर्व है कि इसमें से एक लाख 10 हजार करोड़ रुपए के काम शुरू भी हो गए हैं।
 
उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार, सुशील मोदी और नरेंद्र मोदी की जो जोड़ी है वो अगले पांच साल में बिहार को पूर्ण विकसित राज्य बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि देश में पूरब, पश्चिम, उत्तर दक्षिण जहां भी मैं गया, सब जगह मोदी-मोदी की आवाज सुनाई देती है। इससे तय होता है कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है।
 
अमित शाह ने राजद अध्यक्ष लालू यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जब भी बिहार में लालू-राबड़ी के जंगलराज की याद आती है तो जनता सहम जाती है। भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, गुंडागर्दी, जातिवाद और विकास से विमुख सरकार, लालू-राबड़ी की सरकार थी। 55 साल तक देश में कांग्रेस का शासन था, 15 साल तक बिहार में लालू-राबड़ी का जंगलराज था, इन वर्षों में बिहार के लिए क्या हुआ? मोदी जी की सरकार बनने के बाद देश के 50 करोड़ गरीबों के लिए मोदी जी ढ़ेर सारी योजनाएं लाए।
 
शाह ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान ने सीमा पर तोपें लगा दी, सेना लगा दी, चौकसी बढ़ा दी लेकिन मोदी जी भी 56 इंच के सीने वाले हैं। मोदी जी ने एयर फोर्स को कार्रवाई का आदेश दिया और पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के परखच्चे उड़ा दिए।
 
सभा में उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार में बिहार में जनता के हित में अनेक कल्याणकारी योजनाएं शुरू की गईं, जिससे जनता को बहुत राहत मिली है। चुनावी रैली में जदयू उम्मीदवार राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने नजदीक बुलाकर उपस्थित जनता से उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS