ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
ओवरलोड ट्रक के चपेट मे आने से महिला की मौत
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2019 9:53:44 PM
ओवरलोड ट्रक के चपेट मे आने से महिला की मौत

 बेतिया/नौतन। प्रखंड के सनसैया चौक के समीप गुरूवार की सुबह आठ बजे एक महिला की मौत ट्रक से कुचलने के कारण घटनास्थल पर हो गयी। मृतिका की पहचान गोपालगंज जिला के बहजीला निवासी अजाद अहमद की पत्नी गुरशमा खातुन 28 वर्ष के रूप मे की गयी है। स्थानीय ग्रामीणो की मदद से ट्रक को पकड लिया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची मुफ्फसिल व नौतन थाना की पुलिस ने लाश को अपने कब्जे मे लेकर अंतरिक्षण के लिए भेज दिया है । साथ ही पत्थर से ओभर लोड लदे ट्रक BR06G3474 को पुलिस ने जब्त कर कार्रवाई मे जुट गयी है।

 
जानकारी के अनुसार गोपालगंज निवासी आजाद अहमद अपनी पत्नी के साथ बाईक पर सवार होकर गोपालगंज से तुनिया गाँव अपने साढू के घर जा रहे थे की नौतन  बेतिया मुख्य पथ मे सनसरैया चौक के समीप पत्थर लदे ओभर लोड एक ट्रक की चपेट मे आ गये। ट्रक की झटके से बाइक चालक दुर जाकर गिरे जबकि उनकी पत्नी गुरसमा खातुन ट्रक के निचे आ गयी। जिससे महिला का शरीर ट्रक के चक्का के नीचे आ गया और शरीर पुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया तथा महिला की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। 
 
घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण सड़क घंटो जाम कर प्रशासन का इंतजार करते रहे। काफी मशक्कत के बाद पुलिस प्रशासन ने समझा बुझाकर लोगो को शांत कराया। ग्रामीणो का कहना है कि  सड़क चौड़ीकरण नही होने के कारण आये दिन घटना घटती रहती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS