ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नवादा में दो ट्रक आपस में टकराई, NH-31 पर लगा भारी जाम
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2019 2:56:23 PM
नवादा में दो ट्रक आपस में टकराई, NH-31 पर लगा भारी जाम

 नवादा। जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र स्थित NH-31 पर फुलमा गांव के निकट दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत हो गई। इस घटना में दोनो ट्रक के ड्राइवर जख्मी हो गए। हालांकि घटना के बाद दोनो गाड़ी को बीच सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। वहीं घटना के बाद NH-31 लंबा जाम लगा हुआ है। जिसे पुलिस खत्म कराने की कोशिश में लगी है। 

 
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अकबरपुर थाना क्षेत्र स्थित फुलमा गांव के निकट दो विपरित दिशा से आ रहे ट्रकों के बीच सीधी भिड़ंत हो गई। इस घटना में दोनों ट्रकों के ड्राइवर घायल हो गए। हालांकि जबतक स्थानीय लोग पहुंचे दोनो ड्राइवर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गये।  
 
बीच सड़क पर दो ट्रकों  के बीच टक्कर होने से NH-31 पर आवागमण पूरी तरह से बाधित हो गया। सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। बताया जा रहा है कि यह जाम लगभग 14 किलोमीटर लंबा लगा हुआ है। 
 
इधर घटना की सूचना मिलते ही अकबरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच दोनो गाड़ियों को हटाने और जाम खत्म कराने के प्रयास में जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS