ब्रेकिंग न्यूज़
छत्तीसगढ: सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, पांच की हालत गंभीरब्राजील के बार में भीषण गोलीबारी, 11 लोगों की मौतशेयर बाजार पर भी दिखा एक्जिट पोल का असर, सेंसेक्स में आया 725 अंक का उछालदुनिया के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर लोगों में दिखा वोटिंग का उत्‍साह, पड़े 70 वोटकाला हिरण शिकार मामला: राजस्थान हाई कोर्ट का सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और तब्बू को नोटिसएग्जिट पोल 2019: बीजेपी ने कहा- लोगों ने मोदी के अच्छे प्रशासन को दिया पुरस्कार दिया... बुराइयां करने वाले विपक्ष को लगाया झटका...लोकसभा चुनाव- 2019: एग्जिट पोल का दावा: एक बार फिर मोदी सरकार, पांच सर्वे में एनडीए को 300 से ज्‍यादा सीटें मिलने की उम्मीदलोकसभा चुनाव-2019: भारत में 'एग्जिट पोल्स', कब सटीक निकले चुनाव नतीजे और कब हुए ध्वस्त
बिहार
शत्रुघ्न सिन्हा की उम्मीदवारी के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं का पटना में हंगामा, की नारेबाजी
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2019 1:39:30 PM
शत्रुघ्न सिन्हा की उम्मीदवारी के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं का पटना में हंगामा, की नारेबाजी

पटना। भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की पटना साहिब लोकसभा सीट से उम्मीदवारी को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता नाराज बताये जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज पटना स्थित कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने सिन्हा की उम्मीदवारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और हंगामा किया। पार्टी कार्यकर्ताओं की मांग है कि पार्टी शत्रुघ्न सिन्हा के उम्मीदवारी को वापस लें। साथ ही कांग्रेस के जमीनी नेताओं को उम्मीदवार बनाया जाये।

 
गौर हो कि इससे पहले शनिवार को भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्हें खोटा सिक्का बताया था। बता दे कि लखनऊ से सपा उम्मीदवार के रूप में शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा लोकसभा चुनाव लड़ रही है और शत्रुघ्न सिन्हा स्वयं कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने लखनऊ में कांग्रेस के चुनाव प्रचार को छोड़कर अपनी पत्नी की चुनावी सभा में शामिल होकर उनके लिए वोट मांग रहे थे जिसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता नाराज बताये जा रहे है।
 
उधर, पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने रविवार को शत्रुघ्न सिन्हा पर तंज कसते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में अब पटना साहिब खामोश नहीं रहेगा। पटना साहिब की आवाज संसद में गूंजेगी। पटना साहिब की एक दर्जन से अधिक बड़ी योजनाओं को सरजमीं पर उतारने में उन्हें सफलता मिली है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS