ब्रेकिंग न्यूज़
शीला दीक्षित के निधन पर राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित अन्य नेताओं ने जताया शोकदिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन, कई दिनों से थीं बीमारराष्ट्रपति ने उत्तर प्रदेश-बिहार सहित छह राज्यों के राज्यपाल किए नियुक्त, बिहार के राज्यपाल बने फागु चौहानचोटिल मुर्तजा श्रीलंका के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला से बाहर, तमीम इकबाल टीम का संभालेंगे कमानअल्जीरिया ने जीता अफ्रीका कप ऑफ नेशंस का खिताब, फाइनल में सेनेगल को दी मातब्रिटिश ऑयल टैंकर पर ईरान ने किया कब्जा, 23 क्रू मेंबर में 18 भारतीय भी शामिलरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे द्रास, करगिल युद्ध स्मारक में शहीद जवानों को दी श्रद्धाजंलिसोनभद्र हत्याकांड: पीड़ितों से मिलीं प्रियंका गांधी, गले लगकर रो पड़ीं महिलाएं
बिहार
शत्रुघ्न सिन्हा की उम्मीदवारी के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं का पटना में हंगामा, की नारेबाजी
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2019 1:39:30 PM
शत्रुघ्न सिन्हा की उम्मीदवारी के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं का पटना में हंगामा, की नारेबाजी

पटना। भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की पटना साहिब लोकसभा सीट से उम्मीदवारी को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता नाराज बताये जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज पटना स्थित कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने सिन्हा की उम्मीदवारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और हंगामा किया। पार्टी कार्यकर्ताओं की मांग है कि पार्टी शत्रुघ्न सिन्हा के उम्मीदवारी को वापस लें। साथ ही कांग्रेस के जमीनी नेताओं को उम्मीदवार बनाया जाये।

 
गौर हो कि इससे पहले शनिवार को भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्हें खोटा सिक्का बताया था। बता दे कि लखनऊ से सपा उम्मीदवार के रूप में शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा लोकसभा चुनाव लड़ रही है और शत्रुघ्न सिन्हा स्वयं कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने लखनऊ में कांग्रेस के चुनाव प्रचार को छोड़कर अपनी पत्नी की चुनावी सभा में शामिल होकर उनके लिए वोट मांग रहे थे जिसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता नाराज बताये जा रहे है।
 
उधर, पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने रविवार को शत्रुघ्न सिन्हा पर तंज कसते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में अब पटना साहिब खामोश नहीं रहेगा। पटना साहिब की आवाज संसद में गूंजेगी। पटना साहिब की एक दर्जन से अधिक बड़ी योजनाओं को सरजमीं पर उतारने में उन्हें सफलता मिली है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS