बिहार
अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से दो भाइयों की मौत, विरोध में सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2019 12:31:32 PM
अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से दो भाइयों की मौत, विरोध में सड़क जाम

छपरा। सारण जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के इसुआपुर बाजार के पास अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से दो चचेरे भाइयों की रविवार की देर रात हुई मौत के विरोध में सोमवार को दिन तक सङक जाम रखा। सड़क जाम रविवार की रात से ही जारी है। बताया जाता है कि इसुआपुर थाना क्षेत्र के बिशनपुरा गांव निवासी शिक्षक संजय चौहान के पुत्र 10 वर्षीय संदीप चौहान तथा अनिल प्रसाद के पुत्र 22 वर्षीय आशीष प्रसाद इसुआपुर बाजार से दवा लेकर अपने घर वापस लौट रहे थे। दोनों भाई बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। आशीष प्रसाद की इसुआपुर बाजार पर किराना की दुकान भी है और वह खुदरा गल्ला व्यवसायी है। इसी दौरान बालू लदी अनियंत्रित ट्रक ने दोनों भाइयों को कुचल डाला, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी। दोनों भाइयों को कुचलने के बाद ट्रक भी पलट गया। 

 
घटना के बाद चालक व खलासी ने थाने में आत्म समर्पण कर दिया। घटना के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोगों ने सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया। सङक जाम रात से ही जारी है । काफी मान मनौव्वल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीणों ने पुलिस को सोमवार की सुबह में सौंप दिया, लेकिन सड़क जाम नहीं हटाया गया है। 
 
इसकी सूचना पाकर मौके पर अंचल पदाधिकारी अजय कुमार ठाकुर, मशरक इंस्पेक्टर बालेशवर यादव, थानाध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा, पूर्व विधायक जनक सिंह, समाजसेवी डा प्रतीक सिंह,  जिला पार्षद प्रियंका सिंह, जदयू नेता शैलेन्द्र प्रताप सिंह, विजय कुमार सिंह, धीरज कुमार सिंह, जितेन्द्र कुमार कुशवाहा समेत काफी संख्या में पहुंच गए हैं और सङक जाम हटवाने का प्रयास कर रहे हैं। इंस्पेक्टर बालेशवर यादव ने बताया कि बालू ट्रक पलट गया, जिसमें दबकर दोनों चचेरे भाई की मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि चालक व खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS