ब्रेकिंग न्यूज़
छत्तीसगढ: सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, पांच की हालत गंभीरब्राजील के बार में भीषण गोलीबारी, 11 लोगों की मौतशेयर बाजार पर भी दिखा एक्जिट पोल का असर, सेंसेक्स में आया 725 अंक का उछालदुनिया के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर लोगों में दिखा वोटिंग का उत्‍साह, पड़े 70 वोटकाला हिरण शिकार मामला: राजस्थान हाई कोर्ट का सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और तब्बू को नोटिसएग्जिट पोल 2019: बीजेपी ने कहा- लोगों ने मोदी के अच्छे प्रशासन को दिया पुरस्कार दिया... बुराइयां करने वाले विपक्ष को लगाया झटका...लोकसभा चुनाव- 2019: एग्जिट पोल का दावा: एक बार फिर मोदी सरकार, पांच सर्वे में एनडीए को 300 से ज्‍यादा सीटें मिलने की उम्मीदलोकसभा चुनाव-2019: भारत में 'एग्जिट पोल्स', कब सटीक निकले चुनाव नतीजे और कब हुए ध्वस्त
बिहार
रक्सौल-हैदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन में लावारिस अवस्था में मिली 80 किलो विदेशी काली मिर्च
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2019 11:00:00 PM
रक्सौल-हैदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन में लावारिस अवस्था में मिली 80 किलो विदेशी काली मिर्च

रक्सौल के रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में मिली विदेशी काली मिर्च।

रक्सौल। अनिल कुमार।

रक्सौल जीआरपी एवं आरपीएफ पुलिस ने गाड़ी संख्या 07006  रक्सौल से हैदराबाद एक्सप्रेस से लवारिस अवस्था में 80 किलो विदेशी काली मिर्च जब्त की है। बताया गया है कि रेल पुलिस को काली मिर्च की तस्करी की सूचना मिली थी।
 
 
सूचना पर रक्सौल से हैदराबाद जानेवाली 07006 के कोचों में गहन तलाशी ली गई। जहां कोच संख्या 1 के शौचालय के पास दो प्लास्टिक के बैग लावारिस अवस्था में मिले। बैगों की जांच करने पर 80 किलो काली मिर्च पाई गई।
 

आरपीएफ पोस्ट कमांडर राजकुमार व जीआरपी थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने काली मिर्च के जब्त किए जाने की पुष्टि की है। बताया है कि  स्टेशन की प्लेटफॉर्म संख्या 1 पर खड़ी गाड़ी संख्या 07006 रक्सौल से हैदराबाद जानेवाली एक्सप्रेस गाड़ी के कोच संख्या एस 1 मेंशौचालय के पास से दो प्लास्टिक के लावारिस बोरी बरामद हुआ। जिसकी जाँच करने पर उसमें विदेशी काली मिर्च पाई गई। जिसका वजन 80 किलो  ग्राम था। जिसे जब्त कर अग्रिम कार्रवाई के लिए रक्सौल कस्टम के हवाले कर दिया गया।                                              
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS