ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भीषण अगलगी में एक दर्जन झोपङीनुमा घर जल कर राख
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2019 10:10:42 PM
भीषण अगलगी में एक दर्जन झोपङीनुमा घर जल कर राख

 अग्निपीड़ितों की मदद में आगे आये युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष

 
छपरा। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के  करिंगा पंचायत के करिंगा मुसेहरी अति पिछड़ा बस्ती में भीषण अगलगी की घटना में रविवार को दोपहर के समय एक दर्जन झोपङीनूमा घर जलकर राख हो गया तथा एक दर्जन से अधिक लोगों के गेहूं का सैकङो बोझा भी जलकर राख हो गया।
 
 अग्निपीड़ितों में राज किशोर महतो, पार्वती देवी,जितेंद्र महतो, देवेंद्र महतो, जैकी महतो विक्की महतो का घर शामिल है। इस घटना में करीब एक दर्जन से अधिक लोगों का सैकङो गेहूं का बोझा जलकर राख हो गया। इस घटना के बाद युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील कुमार राय ने अग्नि पीड़ितो के घर जाकर सांत्वना दिया और जिला प्रशासन से इन गरीब परिवारों को अविलंब सहायता राशि उपलब्ध कराने की मांग की है। 
 
उन्होंने कहा है कि इन लोगों का जीवन यापन का सारा सामान जलकर राख हो गया है और इस भीषण गर्मी में भी खुले आकाश के नीचे रह रहे हैं। उन्होंने अपने स्तर से भी लोगों का मदद किया।समाचार लिखे जाने तक पीङितो को सरकारी स्तर पर कोई सहायता उपलब्ध नहीं कराया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS