ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एनडीए की सरकार की नाकामी से जनता में है आक्रोश: चंद्रिका राय
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2019 9:47:27 PM
एनडीए की सरकार की नाकामी से जनता में है आक्रोश: चंद्रिका राय

छपरा। सारण लोकसभा क्षेत्र के राजद महागठबंधन के उमीदवार चन्द्रिका राय ने मढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों पंचायतों और गांवों का सघन जनसंपर्क ,स्थानीय विधायक जितेन्द्र कुमार राय के साथ किये । शील्हौरी, बरदहिया, मिर्जापुर,इसरौली, नरहरपुर,तेजपुरवा, रामपुर, गौरा, भावलपुर,आगाहरा, मुबारकपुर, भुवालपुर पंचायतों में जनसंपर्क अभियान चला कर मतदाताओं  से राजद महागठबंधन के पक्ष में वोट देने की अपील की। जगह जगह पर स्थानीय लोगों ने उमीदवार चन्द्रिका राय और विधायक जितेन्द्र राय का काफी गर्मजोशी से स्वागत किया।

 
 मतदाताओं को संबोधित करते हुए श्री राय ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार व बिहार में डबल इंजन की सरकार ने आम जनता के उम्मीदों और भरोसे पर पानी फेरने का काम किया है। वर्ष 2014 के चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के नौजवानों, बेरोजगारों, और किसानों से जो-जो भी वायदे किये, उसमें से एक भी पूरा करने का नाकाम रही है , जिससे आमजनता में काफी आक्रोश है। श्री राय ने कहा कि आम जनता में महागठबंधन की हवा बह रही है और इस बार के चुनाव में एनडीए गठबंधन प्रत्याशी की करारी हार तय है।
 
 विधायक जितेन्द्र कुमार राय ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने क्षेत्र की जनता को ठगने का काम किया है। सारण लोकसभा क्षेत्र की धरती पर जो भी उद्योग, सड़क, पुल, पुलिया ,यूनिवर्सिटी, डबलडेकर का काम दिख रहा है , वह सिर्फ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जी की देन है। क्षेत्र भ्रमण कार्यक्रम में राजद जिला अध्यक्ष जिलानी मोबिन, जिला राजद प्रवक्ता हरेलाल यादव, रालोसपा जिला अध्यक्ष अशोक कुशवाहा, महादलित प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष लक्ष्मण राम, जिला मुखिया संघ के  अध्यक्ष मिथलेश राय, मुखिया शुभनारायण राय, हरेंद्र राय, मुन्ना पटेल सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS