ब्रेकिंग न्यूज़
आईसीसी टी-20 विश्व कप क्वॉलीफायर 22 जुलाई से, पांच टीमें लेंगी हिस्साबांद्रा में एमटीएनएल बिल्डिंग में भीषण आग, छत पर फंसे 100 कर्मचारी को निकालने का काम जारीइसरो ने रचा इतिहास: चंद्रमा के रहस्यलोक की अनदेखी परतों को खोलने निकला चंद्रयान -2चंद्रयान-2 का सफल प्रक्षेपण, प्रधानमंत्री मोदी सहित अन्य नेताओं ने दी इसरो को बधाईएक्ट्रेस जैकलनी फर्नांडिस लॉन्च करेंगी अपना यूट्यूब चैनल, यह है वजहएक्ट्रेस जैकलनी फर्नांडिस लॉन्च करेंगी अपना यूट्यूब चैनल, यह है वजहचंद्रयान-2 की लॉन्चिंग सफल, अंतरिक्ष की कक्षा में पहुंचा, देशभर में खुशी की लहरमॉनसून सत्र: मॉब लिचिंग को लेकर बिहार विधानसभा में हंगामा, कार्यवाही स्थगित
बिहार
अररिया में प्रधानमंत्री मोदी तो सुपौल में राहुल गांधी आज करेंगे चुनावी सभा को संबोधित
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2019 11:12:14 AM
अररिया में प्रधानमंत्री मोदी तो सुपौल में राहुल गांधी आज करेंगे चुनावी सभा को संबोधित

पटना। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का प्रचार जोर शोर से हो रहा है। वहीं, आज दो बड़े दिग्गज बिहार में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचेंगे। जिसमें पीएम मोदी अररिया सीट के लिए फारबिसगंज में जनसभा करेंगे तो वहीं, रंजीत रंजन के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सुपौल में चुनाव प्रचार करेंगे।

 
दो दिग्गजों के बिहार पहुंचने से आज का दिन काफी दिलचस्प होगा। राहुल गांधी सुपौल के कांग्रेस उम्मीदवार और वर्तमान सांसद रंजीत रंजन के लिए वोट अपील करेंगे। राहुल सुपौल में करीब 11.30 बजे पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी के साथ मंच पर कांग्रेस के नेताओं के साथ हम पार्टी के प्रमुख जीतनराम मांझी भी मौजूद रहेंगे।
 
अररिया सीट पर बीजेपी के लिए कड़ी चुनौती है। क्योंकि बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप सिंह के सामने आरजेडी उम्मीदवार सरफराज आलम खड़े हैं। अररिया सीट पर तस्लीमुद्दीन परिवार का दबदबा रहा है। ऐसे में सरफराज आलम को हराना बीजेपी के लिए कड़ी चुनौती है। इस चुनौती को भांपते हुए पीएम मोदी खुद प्रदीप सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने फारबिसगंज पहुंच रहे हैं।
 
खबरों के मुताबिक, पीएम मोदी दोपहर करीब 12 बजे फारबिसगंज पहुंच सकते हैं। वहीं, उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद होंगे। साथ ही एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान भी पीएम मोदी के साथ मंच पर मौजूद रहेंगे।
 
बहरहाल, प्रदेश में सियासत पूरी तरह से गरम होगी, क्योंकि एक ओर राहुल गांधी पीएम मोदी पर निशाना साधेंगे तो दूसरी ओर प्रधानमंत्री मोदी भी कांग्रेस के खिलाफ गरजेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS