ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
मोतिहारी
पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने मोतिहारी के चिरैया किया रोड शो- शिवहर में अंगेश के समर्थन में मांगे वोट
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2019 7:51:28 PM
पूर्व स्वास्थ्य मंत्री  तेजप्रताप ने  मोतिहारी के चिरैया किया रोड शो- शिवहर में अंगेश के समर्थन में मांगे वोट

शिवहर लोकसभा क्षेत्र मोतिहारी के चिरैया में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप सिंह। फोटो-देशवाणी।

मोतिहारी। चिरैचा। अर्चना रंजन।


 पूर्व स्वास्थ्य मंत्री राजद नेता तेजप्रताप यादव ने गुरुवार की देर रात रोड शो के दौरान चिरैया चौक पर रुके। इस दौरान कार्यकर्ताओं की भीड़ ने उन्हें जमकर स्वागत किया। तेजप्रताप ने चिरैया चौक पर उपस्थित सभी लोगों सहित दुकानदारों से मिल सभी से हाथ मिलाया। वहीं 12 मई को होने वाले लोक सभा चुनाव के बारे मे चर्चा करते हुए अपने करीबी नेता अंगेश कुमार सिंह अंगद को शिवहर लोकसभा से चुनाव मे उतारने की बात कही।

 

 इसके बाद वह चिरैया प्रखंड के सुप्रसिद्ध गोरेया बाबा मंदिर के लिए प्रस्थान कर गए। इस क्रम में वह मिश्रौलिया, बैधनाथपुर, आमगाछी सहित दर्जनों गांवों में रुक आम लोगों से मुलाकात करते हुए गोरेया बाबा मंदिर पहुंचे। जहां पूरी विधि-विधान से गौरेया बाबा की पूजा की और माथा टेका। उनके साथ शिवहर लोकसभा के भावी प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह अंगद ने भी गोरेया बाबा की पूजा अर्चना की।

 

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि मैंने बिहार में तीन लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में प्रत्याशियों को चुनाव के मैदान में उतारा है। जिसमें शिवहर लोकसभा के प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह अंगद हमारे पहले उम्मीदवार हैं। उन्होंने सभी से अपने उम्मीदवार अंगेश कुमार सिंह अंगद को हरहाल में चुनाव जिताने की अपील की। मौके पर राघोपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष अवनीश कुमार यादव, मनीष कुमार सिंह व विजय कुमार यादव आदि  सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS