ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
शहर में बम मिलने की अफवाह से मची भगदड़, पुलिस ने बरामद किया लावारिस बैग
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2019 8:00:08 PM
शहर में बम मिलने की अफवाह से मची भगदड़, पुलिस ने बरामद किया लावारिस बैग

छपरा। शहर के नगर थाना क्षेत्र के थाना चौक के पास एक लावारिश बैग देखा गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और कहा कि इस बैग में बम है। इसकी सूचना मिलते ही शहर में अफरा-तफरी मच गयी।

 
 नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर बैग को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने बैग थाना लायी। जिसके बाद बैग को खोलकर देखा गया तो उसमें सिर्फ पुराने कपड़े और एक ट्रेन का टिकट मिला।
 
 थानाध्यक्ष विलम कुमार सिंह ने बताया बम होने की सूचना अफवाह है। बैग में सिर्फ पुराना कपड़ा और छपरा जंक्शन का एक रेलवे टिकट बरामद किया गया है। ऐसी आशंका है किसी नशाखुरानी के द्वारा किसी यात्री की बैग चुरा के ले जा रहे थे और पकड़े जाने के डर से यहाँ छोड़कर चला गया होगा। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बैग किसका ये पता लगाया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS