ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, 28 मई तक गिरफ्तारी पर लगी रोकसुनीता लाकरा ने पूरे किये 150 अंतरराष्ट्रीय मैच, हॉकी इंडिया ने दी बधाईसलमान की 'भारत' का चौथा गाना 'तुरपेया' हुआ रिलीज, नोरा फतेही का ठुमका हुआ वायरललोकसभा चुनाव: मतगणना कल सुबह आठ बजे से, वीवीपैट की गिनती के कारण परिणाम आने में होगी देरी'साहो' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, इस 15 अगस्त पर छाएंगे प्रभासअमेरिका युद्ध के बजाय, ईरान के खतरे को रोकना चाहता है: पेंटागन प्रमुखनतीजों से पहले राहुल की कार्यकर्ताओं को नसीहत, मेहनत नहीं जाएगी बेकार, फर्जी एग्जिट पोल से न हों निराशदिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने 10 किलो सोना पकड़ा
राष्ट्रीय
शिवसेना में शामिल हुईं प्रियंका चतुर्वेदी, कहा- 'कांग्रेस ने मेरा कभी सम्‍मान नहीं किया'
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2019 6:55:54 PM
शिवसेना में शामिल हुईं प्रियंका चतुर्वेदी, कहा- 'कांग्रेस ने मेरा कभी सम्‍मान नहीं किया'

मुंबई। अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी आज शिवसेना में शामिल हो गईं। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने प्रियंका का गर्मजोशी से स्वागत किया है। इस अवसर पर महाराष्ट्र के उद्योगमंत्री सुभाष देसाई भी उपस्थित रहे। इससे कांग्रेस पार्टी को करारा झटका लगा है।

 
मुंबई में मातोश्री बंगले पर आयोजित एक सादे कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि प्रियंका चतुर्वेदी महिलाओं व बच्चों के लिए लेखन करती हैं। साथ ही मुंबई से प्रियंका जी का पहले से ही जुड़ाव रहा है। इसीलिए उन्होंने प्रियंका चतुर्वेदी को शिवसेना में प्रवेश दिया है। वह निश्चित ही शिवसेना की विचारधारा से जुड़कर बेहतर काम करेंगी। उन्हें बहुत जल्द पूरे देश में काम करने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जाएगी।
 
प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि वह मुंबई से जुड़ी रही हैं। यहां के हर मुद्दे से वह परिचित हैं, इसीलिए उन्होंने कांग्रेस छोड़ने के बाद शिवसेना से ही जुड़ने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल से कांग्रेस के लिए वह काम कर रही थीं, लेकिन पार्टी में उनका उचित सम्मान नहीं किया गया। इसीलिए उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का निर्णय लिया। वह जिस तरह से निष्ठावान रहकर कांग्रेस के लिए काम कर रही थीं, उसी निष्ठा के साथ शिवसेना में भी काम करने वाली हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS