ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लायंस क्लब छपरा टाउन की पांच सदस्यी टीम कोलकाता रवाना, मल्टीपल कन्वेंशन में लेगी भाग
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2019 5:45:19 PM
लायंस क्लब छपरा टाउन की पांच सदस्यी टीम कोलकाता रवाना, मल्टीपल कन्वेंशन में लेगी भाग

छपरा। अंतरराष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब छपरा टाउन की 5 सदस्यी टीम कोलकाता के लिए गुरुवार को रवाना हुई। कोलकाता में आयोजित विश्व बंगला कन्वेंशन सेंटर में 46 वें वार्षिक लायंस मल्टीपल कन्वेंशन में शामिल होना है। रवाना हुए सदस्यों में अध्यक्ष लायन कुंवर जायसवाल, सचिव कबीर अहमद संयुक्त सचिव सतीश पांडे, सौरभ राज और अकबर अली शामिल है। ज्ञात कि यह कन्वेंशन प्रत्येक वर्ष होता है। जिसमें समाज सेवा के गुण को सिखाया जाता है और कैसे सामाजिक कार्य की जाए जिससे ज्यादा से ज्यादा आम जन को लाभ पहुँचगया जा सके।

 
लायंस क्लब छपरा टाउन के पांच सदस्यी टीम को लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट 322ई के जिलापाल लायन डॉ एसके पांडेय ने शुभकामना दी है। उन्होंने कहा है कि युवाओं की समाज सेवा में भागीदारी जरूरी है। लायंस क्लब छपरा टाउन नया क्लब होते हुए भी क्लब के सभी सदस्य बेहतर कार्य कर रहे है। आगे भी समाज सेवा के क्षेत्र में बेहतर कार्य करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS