ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दो गुटों के बीच गोली बारी में तीन घायल, जदयू नेता समेत तीन को पुलिस ने लिया हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2019 10:21:49 PM
दो गुटों के बीच गोली बारी में तीन घायल, जदयू नेता समेत तीन को पुलिस ने लिया हिरासत में

छपरा। गणपत आर्यन।

 छपरा । जिले के मांझी थाना क्षेत्र के ताजपुर फुलवरिया गांव में पुरानी रंजिश व होली विवाद को लेकर हुई गोली बारी में तीन लोग शुक्रवार को घायल हो गये,  जिनका इलाज मांझी  सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा है।  इस मामले में युवा जदयू के जिला उपाध्यक्ष निरंजन सिंह समेत तीन लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछ ताछ कर रही है। इस घटना को लेकर दोनो पक्षो में तनाव बना हुआ हुआ है। दोनो पक्षों द्वारा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाया जा रहा है। वही पुलिस कैम्प कर रही है।


बताया जाता है कि ठाकुर साहनी के पुत्र एवं विशाल सिंह के बीच किसी बात को लेकर एक दिन पहले विवाद एव हल्की झड़प हुई थी। जिसको लेकर दोनों पक्ष के युवकों में बदला लेने की भावना पनप रही थी। तभी एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की पिटाई कर दी। जब दूसरे पक्ष ने शिकायत लेकर पहुंचा तो, विवाद हो गया और गोली बारी हो गई। जबकि एक पक्ष का कहना है कि दूसरा पक्ष लाठी डंडे से लैस हो कर धावा बोल दिया। बात इतनी बढ़ गई कि गोली चल गई और तीन लोग जख्मी हो गए, जिनका इलाज मांझी हॉस्पिटल में चल रहा है और वे लोग खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं।


घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष नीरज मिश्रा दल- बल के साथ पहुंच गये और देखते ही देखते में पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गयी। घायलों में राजू साहनी, प्रदीप साहनी एवं ठाकुर साहनी मुख्य रूप से शामिल हैं। जबकि युवा जदयू के जिला उपाध्यक्ष सहित तीन लोंगो को हिरासत में ले कर पूछ ताछ की जा रही है। घटना स्थल पर सदर एसडीपीओ अजय कुमार सिंह पहुंच कर जायजा ले रहे हैं और मांझी रिविलगंज तथा एकमा समेत तीन थाना की पुलिस कैम्प कर रही है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS