ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
राष्ट्रीय
राहुल गांधी का बिहार दौरा, कल पूर्णिया में करेंगे रैली
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2019 5:14:13 PM
राहुल गांधी का बिहार दौरा, कल पूर्णिया में करेंगे रैली

पटना/पूर्णिया। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कल यानी शनिवार को पूर्णिया के दौरे पर आ रहे हैं। राहुल गांधी पूर्णिया की सभा से सीमांचल के वोटरों को साधने की कोशिश करेंगे। लेकिन उनके दौरे को लेकर सियासत गर्म है। कांग्रेस को राहुल के दौरे से काफी उम्मीद है, तो वहीं, भाजपा और जदयू के नेता निशाना साध रहे हैं। बता दें कि पूर्णिया सीट पर दूसरे चरण में मतदान होना है।

 
2019 के महासमर में बिहार में कांग्रेस की पेठ मजबूत करने के लिए अध्यक्ष राहुल गांधी लागातार दौरा कर रहे हैं। 3 फरवरी के बाद राहुल गांधी 23 मार्च को पूर्णिया आ रहे हैं, यह डेढ़ महीने में उनका दूसरा बिहार दौरा होगा। कांग्रेस अध्यक्ष पूर्णिया की सभा के जरिये सीमांचल की राजनीति को गर्म करने की कोशिश करेंगे। यह कांग्रेस की रैली होगी, जिसको लेकर पार्टी नेता उत्साहित दिख रहे हैं। 
 
 
बिहार में कांग्रेस महागठबंधन का हिस्सा है, लेकिन पार्टी की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष की यह दूसरी रैली होने जा रही है. जिससे साफ है कि गठबंधन में होने के बाद भी पार्टी बिहार में अपनी जड़ें मजबूत करने में जुटी है, क्योंकि जिस तरह से सीट बंटवारे में कांग्रेस को बैकफुट पर आना पड़ा है। उससे साफ है कि आनेवाले चुनावों में इस तरह का जोखिम पार्टी नहीं उठाना चाहती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS