ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अटकलों पर लगा विराम, भाजपा में शामिल हुए पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2019 2:23:19 PM
अटकलों पर लगा विराम, भाजपा में शामिल हुए पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में गंभीर ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। 

 
भाजपा में शामिल होने के बाद गंभीर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी औऱ उनके कामकाज की तारीफ करते हुए कहा कि वह मोदी के विजन से काफी प्रभावित हैं औऱ अपनी नई भूमिका को लेकर आशांवित और उत्साहित हैं। इस अवसर पर जेटली ने गौतम गंभीर की जमकर सराहना की और उनकी उपलब्धियां भी गिनाई।
 
उन्होंने कहा कि गंभीर ने अपने क्रिकेट कैरियर के दौरान भी जिस तरह से राष्ट्रीय और जनहित के मुद्दों पर अपनी स्पष्ट राय रखी उससे इनके नजरिए को समझा जा सकता है। उन्होंने पूर्व क्रिकेटर, कांग्रेस नेता औऱ पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का नाम लिए बिना कहा कि पूर्व में एक क्रिकेटर जो भाजपा में थे और उनको पाकिस्तान को लेकर प्रेम बढ़ गया, उस अनुभव को देखते हुए हम कह सकते है कि गंभीर का नजरिया और नीयत दोनों स्पष्ट है।
 
भाजपा में शामिल होने की आधिकारिक घोषणा के बाद गौतम गंभीर ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की। समझा जा रहा है कि गंभीर दिल्ली की किसी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेगे। माना जा रहा है कि गंभीर को नई दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया जा सकता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS