ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
10 लाख रुपए के साथ पूर्व नगर पार्षद हिरासत में बेतिया के आयकर विभाग के पदाधिकारिगण कर रहे पूछताछ
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2019 11:00:00 AM
10 लाख रुपए के साथ पूर्व नगर पार्षद हिरासत में बेतिया के आयकर विभाग के पदाधिकारिगण कर रहे पूछताछ

बेतिया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

बिहार में पश्चिमी चम्पारण की मझौलिया थाना पुलिस ने बेतिया के पूर्व नगर पार्षद सुशील गुप्ता को हिरासत में लिया। पुलिस का कहना है कि इनकी कार से 10 लाख रुपये बरामद किए गए है। सुशील गुप्ता बेतिया के उज्जैन टोला निवासी शंभू गुप्ता के पुत्र बताए गए हैं। शंभू गुप्ता राजीनिक दल से जुड़े हैं। प्रोपर्टी डीलर भी हैं।
 
 
पुलिस ने रुपयों की जांच के लिए बेतिया आयकर विभाग को खबर कर दी है। आयकर पदाधिकारी सुशील गुप्ता से पूछताछ कर रहे हैं। पुलिस जांच कर रही है कि 10 लाख रुपये चुनाव में प्रयोग के लिए तो नहीं ले जाया जा रहा था। लिहाजा  सुशील गुप्ता का कहना है कि ये रुपये जमीन रजिस्ट्री कराने के लिए है।


एसपी जयंतकांत ने बताया कि सुशील से 10 लाख रुपये मंगलवार की सुबह बरामद हुए हैं। उसे मझौलिया थाने में रखा गया है। आयकर विभाग की टीम सुशील से पूछताछ में जुटी है। छानबीन की जा रही है कि पैसे का प्रयोग चुनाव में तो नहीं किया जाना था। .

थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता का कहना है कि चुनाव के मद्देनजर वाहन चेकिंग की जा रही थी। सुगौली की तरफ से आ रही कार को बखरिया राजघाट पुल पर तैनात दारोगा योगेंद्र प्रताप सिंह ने रोका। तलाशी लेने के क्रम में पांच सौ के 10 लाख रुपये बरामद हुए।.

इधर, पूर्व पार्षद सुशील गुप्ता ने बताया कि सुगौली निवासी विक्रमादित्य साह से चार कट्ठा जमीन खरीदने की बात हुई थी। रजिस्ट्री के लिए पैसे दिए गए थे। लेकिन, जमीन रजिस्ट्री नहीं हो सकी तो विक्रमादित्य ने 10 लाख रुपये लौटा दिए। वही पैसा लेकर वापस बेतिया लौट रहे थे, तभी पुलिस ने जांच के क्रम में पकड़ लिया।.

.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS