ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरराष्ट्रीय योग दिवसः योग के रंग में रंगी रांची, प्रधानमंत्री मोदी कल 50 हजार लोगों के साथ करेंगे योगजमुई में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिसशेयर बाजार: फ़ेडरल रिजर्व ने दिया भविष्य में ब्याज दर कटौती का संकेत, सेंसेक्स 489 अंक उछलाप्रशासन की अपील के बावजूद अस्पताल में नेता-अभिनेताओं के दौरे, शरद 30 लोगों के साथ पहुंचेरोशन फैमिली के सपॉर्ट में आई सुजैन, कहा- मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करेंतेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा- धवन के दर्द को महसूस कर सकता हूं, पंत को दी शुभकामनाएंएएन-32 विमान हादसा: सभी 13 वायु सैनिकों के शव बरामदसुनील पांडेय के भाइयों के ठिकानों पर एनआईए का छापा, करीबियों पर भी कसा शिकंजा
पटना
टेलिविज़न के दर्शकों के लिए आज हुई तीन फिक्‍शन शोज़ की भव्‍य लांचिंग
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2019 7:49:13 PM
टेलिविज़न के दर्शकों के लिए आज हुई तीन फिक्‍शन शोज़ की भव्‍य लांचिंग

पटना।टीम रंजन।
पटना। इस बार होली के अवसर पर टेलिविज़न के दर्शकों के लिए विविधतापूर्ण कंटेंट के साथ तीन – तीन शोज की लांचिंग आज राजधानी पटना के होटल मौर्या में एक प्रेस कांफ्रेंस के साथ हुई। शुरू होने वाले तीन नये शोज़ में से एक गृहिणियों के लिये नॉन-फिक्‍शन रि‍यलिटी शो ‘मेमसाब नंबर 1’ है और इसके साथ दो फिक्‍शन शोज़ लॉन्‍च किये हैं, चैनल ‘दिव्‍य शक्ति ‘ और ‘बगल वाली जान मारेली’ भी लेकर आया है। ये तीनों शोज़ सोमवार से शुक्रवार, प्राइम टाइम शाम 6 बजे से रात 8 बजे तक चर्चित चैनल बिग गंगा पर प्रसारित होंगे।


इसकी जानकारी शो की लांचिंग के दौरान आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में अभिनेता विनय आनंद, दलजीत कौर, आम्रपाली दुबे, मधु शर्मा, गुंजन पंत, भावना बार्थवाल और विजय सिंह के साथ चैनल हेड राजीव मिश्रा ने दी। उन्‍होंने ज़ी एंटरटेनमेन्‍ट एंटरप्राइज लिमिटेड के नंबर 1 भोजपुरी चैनल, बिग गंगा के तीन शोज की सफलता की कामना की। वहीं, इन फिल्‍मी सितारों ने एक दूसरे को गुलाल लगा कर होली भी खेली और दर्शकों से शो देखने की अपील की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS