ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
आरपीएफ ने छपरा स्टेशन से 60 बोतल विदेशी शराब लावारिस शराब बरामद की
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2019 11:00:00 AM
आरपीएफ ने छपरा स्टेशन से 60 बोतल विदेशी शराब लावारिस शराब बरामद की

छपरा। गणपत आर्यन।

पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन पर पैसेंजर ट्रेन से रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने 60 बोतल विदेशी शराब रविवार को लावारिस हालत में बरामद की।

 

 होली के मद्देनजर आरपीएफ तथा जीआरपी की ओर से शराब तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में आरपीएफ के जवानों ने डाउन गोरखपुर- छपरा पैसेंजर ट्रेन में जांच की। चार स्थानों पर 2 झोला व 2 बैग में शराब बरामद की गई। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज की गई है। 

 

बरामद शराब उत्तर प्रदेश की बनी हुई है। जिसकी कीमत लगभग 25 हजार रुपये आंकी गई है। छापेमारी दल में रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी निरीक्षक अनिरूध्द राय के अलावा कांस्टेबल मरजाद सिंह, शिव प्रकाश तथा कुमार प्रियरंजन शामिल थे ।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS