ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी की एसबीआई पताही शाखा का चेस्ट काटकर 34 लाख रुपए की चोरी, एक दिन पूर्व ही आए थे कैश
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2019 11:01:09 PM
मोतिहारी की एसबीआई पताही शाखा का चेस्ट काटकर 34 लाख रुपए की चोरी, एक दिन पूर्व ही आए थे कैश

रुपए चोरी की जानकारी होने पर मोतिहारी की एसबीअई पताही शाखा के समक्ष लोगों की भीड़। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। पताही। माधुरी रंजन।

बिहार के पूर्वी चम्पारण में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की पताही शाखा का चेस्ट काटकर अज्ञात अपराधियाें ने 34 लाख रुपये उड़ा लिए। शाखा प्रबंधक ने बताया है कि एक दिन पूर्व ही ग्राहकों की निकासी व वितरण करने के लिए कैश मंगवाए गए थे।

बताया गया है कि बैंक बिल्डिंग के पीछे की दीवार में स्थित एक खिड़की के ग्रील को खोलकर अपराधी अंदर घुसे गए। फिर बैंक के चेस्ट को काटकर 34 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। शाखा के पदाधिकारियों को सोमवार को इस चोरी का पता चला। फिलहाल जांच से ही पता चल पाएगा कि अपराधियों ने रविवार को किस समय बैंक में प्रवेश किया। क्योंकि रविवार को शाखा बंद थी।

चोरी की सूचना पर एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा, पकड़ीदयाल डीएसपी दीनेश पाण्डेय, पताही थानाध्यक्ष विकास तिवारी, मधुबन इंस्पेक्टर कन्हैया प्रसाद व मधुबन थानाध्यक्ष अमित कुमार के साथ बैंक शाखा में पहुंच गए। एसपी श्री शार्मा ने घटना की जांच की। करीब 6 घंटे तक शाखा प्रबंधक सलीम दुर्रानी व अन्य बैंककर्मियों से पूछताछ की और बैंक सीसीटीवी के वीडियो फुटेट को खंघाला। मुजफ्फरपुर प्रक्षेत्र के आईजी नैयर हसनैन ने बताया है कि गिरोह की पहचान कर ली गई है। डीएसपी दिनेश पाण्डेय की अध्यक्षता में एक विशेष टीम का गठन किया गया है। अपराधी शीध्र ही सलाखों के पीछे होंगे।

इस संबंध में पूछे जाने पर एसपी श्री शर्मा ने बताया कि चोरी की घटना को सच पाया गया है। चोरों ने पहले ब्रांच के मकान के पिछले हिस्से में लगी खिड़की का ग्रिल खोला।  फिर बोल्ट की दीवार को काटकर लोगों के बीच वितरण करने के लिए लगभग 34 लाख रुपया जो एक दिन पूर्व शाखा प्रबंधक द्वारा मंगवाया गया था। चोर उसे चुरा कर अपने साथ ले गए हैं।
 
इस मामले की जल्द से जल्द ही घटना का उद्भेन कर दिया जाएगा। इसके लिए एसाआइइटी की टीम गठन कर लिया गया है। चोरों द्वारा चुराए गए रुपयों की बरामदी के लिए छापेमारी की जा रहा है। मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिनेश कुमार पांडे थाना अध्यक्ष विकास तिवारी इस्पेक्टर मधुबन कन्हैया प्रसाद मधुबन थाना अध्यक्ष अमित कुमार सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS