ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
तेजप्रताप ने दिया शत्रुघ्न सिन्हा को आरजेडी में आने का न्योता, कहा- 'भाजपा छोड़, हमारे जनता दरबार में आ जाइए'
By Deshwani | Publish Date: 22/1/2019 2:21:05 PM
तेजप्रताप ने दिया शत्रुघ्न सिन्हा को आरजेडी में आने का न्योता, कहा- 'भाजपा छोड़, हमारे जनता दरबार में आ जाइए'

पटना। भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को इन दिनों सभी पार्टियां पलके बिछाकर बुला रही हैं। इसी कड़ी में अब बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी पार्टी में आमंत्रित किया है। 

 
उन्होंने कहा कि मैं चाहूंगा कि वह राष्ट्रीय जनता दल में आ जाएं। मेरी समय-समय पर उनसे बात होती रहती है, मैं उनके मुंबई वाले घर भी गया हूं। मैं उन्हें फिर आमंत्रित कर रहा हूं। जनता दरबार में आ जाइए हमारे।
 
बता दें कि 19 जनवरी को कोलकाता की ब्रिगेड परेड मैदान में पटना साहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की मौजूदगी के बाद से ही भाजपा के भीतर उनका विरोध शुरू हो गया है। रैली में बोलते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि अगर सच कहना बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं। मैं सच के साथ, सिद्धांतों के साथ कभी समझौता नहीं कर सकता। इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने रांची के रिम्स जाकर लालू यादव से भी मुलाकात की थी।
 
हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जिस दिन पार्टी आलाकमान चाहेगा वह पार्टी को अलविदा कह देंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS