ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तलाकशुदा पति ने पत्नी, सास और साली पर फेंका तेजाब, सास की हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2019 3:45:22 PM
तलाकशुदा पति ने पत्नी, सास और साली पर फेंका तेजाब, सास की हालत गंभीर

बेगूसराय। बेगूसराय जिले में एक तलाकशुदा पति ने पत्नी, सास और साली पर तेजाब फेंक दिया। हमले में सास गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 
घटना शहर के छौराही के अमारी गांव की है। डीएसपी सूर्य कुमार देव ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। परिजनों के बयान पर शमशाद समेत 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपी पति की तलाश की जा रही है।
 
जानकारी के मुताबिक, 2017 में अमारी गांव निवासी नाजिया परवीन की शादी रोसरा के शमशाद अंसारी के साथ हुई थी। आपसी विवाद के चलते पिछले साल अक्टूबर में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद नाजिया अपने मायके में रह रही थी।
 
आज सुबह शमशाद दो साथियों के साथ ससुराल पहुंचा। वह पीछे के रास्ते घर में घुसा और कमरे में सो रही सास नुसरत खातून पर तेजाब फेंक दिया। मां को बचाने पहुंचीं नाजिया और उसकी बहन मेहनाज पर भी शमशाद ने तेजाब फेंक दिया। पत्नी और साली मामूली रूप से जख्मी हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS