ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
दरभंगा के जाले में पंप बंद कर गिन रहे थे सेल के रुपए, बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने लूटे 7 लाख
By Deshwani | Publish Date: 14/1/2019 9:26:32 PM
दरभंगा के जाले में पंप बंद कर गिन रहे थे सेल के रुपए, बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने लूटे 7 लाख

दरभंगा। मो अब्दुल कलाम।
 
दरभंगा के जाले स्थित सैनिक पेट्रोल पम्प से अपराधियों ने रविवार की रात हथियार के बल पर पेट्रोल कर्मी से 7 लाख रूपये लूट लिये। बाइक सवार हथियारबंद तीन आपराधियों ने उस समय धावा बोला जब वे कर्मी पंप को बंद कर सेल के रुपयों की गिनती कर रहे थे।
 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर पुलिस अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। एसएसपी श्रीबाबू राम ने अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम बनाई है। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि अपराधी शीध्र सलाखों के पीछे होंगे।
 
 
इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक श्रीबाबुराम ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बीती रात जब पेट्रोल पम्प बंद कर रूपये की गिनती कर रहे थे। इसी बीच एक मोटर साइकिल पर सवार तीन बदमाश पंप पर आ धमके। अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर उनसे 7 लाख रुपये लूट लिये। सीसीटीवी पुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिये जायेगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS