ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पुलिस मुठभेड़ में मारा गया इनामी अपराधी मुचकुंद, 50 से अधिक मामलों में थी तलाश
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2018 5:40:19 PM
पुलिस मुठभेड़ में मारा गया इनामी अपराधी मुचकुंद, 50 से अधिक मामलों में थी तलाश

पटना। राजधानी पटना के रूपसपुर क्षेत्र में देर रात पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 50 हजार रुपये के एक इनामी अपराधी मुचकुंद शर्मा को मार गिराया। मुचकुंद पर पटना और भोजपुर जिले के विभिन्न थानों में 50 से अधिक मामले दर्ज थे।

 
पुलिस के एक अधिकारी ने आज बताया कि दानापुर के रुपसपुर में दीघा-दानापुर पुल के समीप पुलिस और विशेष कार्य बल (एसटीएफ) संयुक्त रूप से अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही थी। 
 
इसी क्रम में पुलिस को देख अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस मुठभेड़ में एक अपराधी मारा गया, जिसकी पहचान आतंक का पर्याय बन चुके नौबतपुर निवासी मुचकुंद शर्मा के रूप में की गई है। 
 
पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि रुपसपुर थाना के नहर रोड में एसटीएफ ने वीरता का परिचय देते हुए एक कुख्यात अपराधी को मार गिराया है, जिसकी पहचान कुख्यात मुचकुंद शर्मा के रूप में की गई है। 
 
उन्होंने कहा कि इस अभियान में एसटीएफ की टीम को पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) अमन कुमार और पुलिस निरीक्षक अर्जुन लाल नेतृत्व कर रहे थे। 
 
उन्होंने बताया कि इस मुठभेड में कुछ अपराधियों के फरार होने की खबर है, जिसे पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि घटनास्थल से हथियार भी बरामद किए गए हैं। 
 
उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों पटना में एक कांस्टेबल मुकेश की हत्या में मुचकुंद शर्मा के गिरोह का ही हाथ होने का आरोप है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS