ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के चिरैया में चूल्हे की आग से घर में लगी आग, 5 वर्षीय बच्ची झुलसकर मरी
By Deshwani | Publish Date: 11/12/2018 11:47:19 PM
मोतिहारी के चिरैया में चूल्हे की आग से घर में लगी आग, 5 वर्षीय बच्ची झुलसकर मरी

मृतक बच्ची के विलखते परिजन। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन। 

पूर्वी चम्पारण में चिरैया प्रखंड के बैधनाथपुर गांव मे मंगलवार की संध्या घर में खाना बनाने के क्रम में एक घर में आग लगने से 5 वर्षीय श्रुति नामक बच्ची झुलसकर गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस अगलगी में मकान सहित एक लाख रूपये की सम्पत्ति जल कर राख हो गई। बताया गया है कि मृतक बच्ची श्रुति इसी गांव निवासी रामनाथ पंडित की बेटी थी।
 

मिली खबर के अनुसार रामनाथ पंडित की पत्नी चूल्हे पर शाम का खाना बना रही थी। वहीं पर उनकी पुत्री श्रुती उसके साथ खेल रही थी कि अचानक आग लग गई। आग की लपट को देखते हुए मां तो घर से बाहर निकल गई। लेकिन उसकी पुत्री आग की चपेट में आ गई। जिससे वह बुरी तरह जल गई। अधिक जलने के कारण अंत में उसकी मौत हो गई। फूस का घर होने के कारण आग इतना भयंकर रूप ले लिया कि गांव के लोग उस आग पर काबू नहीं पा सके। आग की लपट देख घर में बच्ची को निकालने की हिम्मत कोई न कर सका। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव की अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम कराने की बात कही। 
 
 
परिजन ने पोस्टमॉर्टम से किया इंकार- 
 
मृतक के परिजनों ने छोटी बच्ची का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। वहीं घटना की खबर मिलते ही उस पंचायत के राजस्व कर्मचारी अरविंद  कुमार तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली। इधर चिरैया थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि बच्ची बुरी तरह जल गई थी। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बच्ची का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। इसके बाद बच्ची के शव को परिजनों को सौप दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS