ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
तीन पिस्टल, 9 गोलियां, लूट के ट्रैक्टर व दो बाइक के साथ चकिया में 8 धराए
By Deshwani | Publish Date: 9/12/2018 11:00:00 PM
तीन पिस्टल, 9 गोलियां, लूट के ट्रैक्टर व दो बाइक के साथ चकिया में 8 धराए

 
मोतिहारी। चकिया से रूबी सिंह की रिपोर्ट।

चकिया पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन लुटेरा गिरोह के आठ अपराधियों को शनिवार को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों में पूर्वी चम्पारण के डुमरिया घाट थाना अन्तर्गत रामपुर खजुरिया गांव के दो, मुजफ्फरपुर के चार व दो यूपी के निवासी बताए गए हैं। इनके पास से पुलिस ने लूट के एक ट्रैक्टर, दो बाइक, एक स्वचालित तीन पिस्टल व 9 कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने इन्हें एनएच 28 पर सेमरा गांव के पास वाहन जांच के दौरान गिरफ्तार किया है।
 

गिरफ्तार किए गए-

1.रविशंकर तिवारी- रामपुर खजुरिया, डुमरियाघाट, मोतिहारी
 
2.सुनील सिंह- रामपुर खजुरिया, डुमरियाघाट, मोतिहारी
 
3.गुड्डू सिंह-बथना, मोतीपुर, मुजफ्फरपुर
 
4. रौशन कुमार, विष्णुचक पहाड़ गांव, साहेबगंज, मुजफ्फरपुर
 
5. अर्जुन कुमार-माधोपुर हजारी, साहेबगंज, मुजफ्फरपुर
 
6.मुकेश कुमार-माधोपुर हजारी, साहेबगंज, मुजफ्फरपुर
 
7. आस नारायण- अहिरौलिया दान,तरैया सुजान, कुशीनगर, यूपी
 
8. आशमुनि सिंह- अहिरौलिया दान,तरैया सुजान, कुशीनगर, यूपी
 
 
 इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को एनएच 28 परसौनी खेम टॉल प्लाज़ा के समीप एक लाल रंग के  दो मोटरसाइकिलों व मेसिफर्गुसन ट्रैक्टर पर  सवार कुल आठ लोगों को रोककर उनकी गाड़ियों के कागजात मांगे गए। शंका होने पर उक्त सभी सवार लोगों की तलाशी ली गयी। जिसमें गुड्डू सिंह के कमर से 7. 6 एम एम का स्वचालित पिस्टल तथा दो कारतूस व आशनरायन सिंह के पास से देसी कट्टा तथा सात कारतूस बरामद किया गया।
 
 
इन अपराधियों से एक चोरी का ट्रैक्टर एवं एक हीरो डिलक्स व एक यामाहा आरवन 5 मोटरसाइकिल भी बरामद किए गए। गिरफ्तार अपराधियों ने वाहन लूट की घटनाओं को अंजाम देने में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।
 
अपराधियों ने स्वीकार करते हुए बताया कि बीते चार दिसम्बर को मुजफ्फरपुर के बोचहा थाना के एनएच के समीप राम कृष्ण आश्रम के नजदीक मीनापुर थाना के खरहर गांव के रतन राय का स्वराज ट्रैक्टर को उसके चालक हरेंद्र सहनी को मारपीट कर ट्रैक्टर लूट कर फरार हो गए। इस घटना में भी अपराधियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।
 
 
उन्होंने बताया कि उक्त सभी अपराधी पुनः घटना को अंजाम देने के फिराक में आये थे। पुलिस ने सभी गिरफ्तार अपराधिओं को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में लगी हुयी है। अपराधियों की गिरफ्तारी में थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर संजय कुमार के अलावे पीपरा कोठी थानाध्यक्ष अभिषेक रंजन, मधुबन थानाध्यक्ष अमित कुमार, पीपरा थानाध्यक्ष संतोष कुमार सहित पुलिस बल शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS