ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना हाईकोर्ट के वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 5/12/2018 2:00:47 PM
पटना हाईकोर्ट के वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

पटना। बिहार की राजधानी पटना में अपराधी लगातार पुलिस के लिए चुनौती बनते जा रहे हैं। आज पटना हाईकोर्ट के वकील की अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। जमीन विवाद में यह हत्या की गई है। इस मामले में दस लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है।

 
शहर के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक में दिनदहाड़े अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। अपराधियों ने हाईकोर्ट के वकील के कंधे पर गोली मारी। घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। मृतक वकील जीतेंद्र कुमार के भाई ने मृतक की पत्नी और साले पर जमीन हड़पने का आरोप लगाया है। इस हत्याकांड पर विपक्ष ने सरकार पर हमला किया है। 
 
आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राज्य में अपराधी बेलगाम हैं। दिनदहाड़े लोगों की हत्या हो रही है। सरकार कानून व्यवस्था सुधारने के बजाए लालू परिवार को परेशान करने में लगी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS