ब्रेकिंग न्यूज़
जानिए किस बात का है रानी मुखर्जी को बेसब्री से इंतजार, इंटरव्यू में कहा...विधानसभा चुनाव के बाद जयपुर में मतगणना को लेकर आयोग की तैयारियां पूरी16 दिसंबर को कांग्रेस के गढ़ रायबरेली जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी, दे सकते हैं बड़ी सौगातकश्मीर में अलगाववादियों की हड़ताल से जन-जीवन प्रभावित, तनावपूर्ण हुआ माहौलभारत ने अग्नि 5 मिसाइल का किया सफल प्रायोगिक परीक्षणनिजामुद्दीन दरगाह में महिलाओं के प्रवेश को लेकर केंद्र और दिल्ली सरकार को नोटिसब्रिटेन से भारत प्रत्‍यर्पण के बाद इस जेल में बीतेंगी विजय माल्‍या की रातें, बैरक तैयारएनडीए से अलग होते ही कुशवाहा ने गिनाई गठबंधन की खामियां, नीतीश कुमार को भी घेरा
बिहार
मोतिहारी में चांदमारी हॉस्टल की छात्रा की संदिग्ध मौत, हॉस्टल संचालक गिरफ्तार, शिक्षक सागर का भाई हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 19/11/2018 11:33:03 PM
मोतिहारी में चांदमारी हॉस्टल की छात्रा की संदिग्ध मौत, हॉस्टल संचालक गिरफ्तार, शिक्षक सागर का भाई हिरासत में

त्या के विरोध में प्रदर्शन करते नवयुवक सेना के कार्यकर्ता। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी।  देशवाणी।

कल रविवार को शहर के चांदमारी स्थित गर्ल्स हॉस्टल में संदिग्ध अवस्था में मिली इंटरमीडिएट की छात्रा छोटी कुमारी की लाश का मामला तूल पकड़ लिया है। मृतक छोटी के परिजन ने रघुनाथपुर वार्ड दो निवासी सागर सिंह सहित दो शिक्षकों व हॉस्टल संचालक पर हत्या का मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चांदमारी निवासी हॉस्टल संचालक लालबाबू प्रसाद को गरफ्तार कर लिया। जबकि शिक्षक सागर सिंह फरार हो गया है। लिहाजा नगर पुलिस ने शिक्षक सागर के भाई को हिरासत में ले लिया है।

 

सोमवार की सुबह अनिकेत पाण्डेय के नेतृत्व में नवयुवक सेना के कार्यक्रर्ताओं ने सदर अस्पताल में इस हत्या के विरूद्ध रोषपूर्ण प्रदर्शन किया।

 
मालूम हो कि रविवार को पीपरा के चकनिया गांव निवासी धर्मदेव तिवारी की पुत्री छोटी कुमारी की लाश संदिग्ध अवस्था में शहर के चांदमारी स्थित लालबाबू प्रसाद के गर्ल्स हॉस्टल के कमरे में मिली थी। छाेटी के भाई आलोक कुमार मिश्रा को शिक्षक सागर सिंह का फोन आया कि उनकी बहन ने आत्म हत्या कर ली है। छोटी कुमारी को शिक्षक सागर सिंह ने ही उक्त हाॅस्टल में रखवाया था। परिजन को हॉस्टल के संचालक तक के नाम का अता-पता नहीं था। परिजन ने शिक्षक की ही देखरेख में उसे छोड़ दिया था।
 
 
 
छोटी के भाई आलोक ने किया है एफआईआर-
 
छोटी के बड़े भाई आलोक कुमार तिवारी ने नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाया है। जिसमें लिखित बयान में बताया है कि उनकी बहन की हत्या शिक्षक सागर सिंह ने कर दी है। जिसमें हॉस्टल संचालक और एक फिजिक्स के शिक्षक को हत्या का सहयोगी बताया है। बताया है कि फिजिक्स के शिक्षक ने ही उसकी बहन की लाश को गांव ले जाने के लिए चार पहिया वाहन की व्यवस्था की थी।
 

पूरी खबर के लिए यह भी पढ़े:-
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS