ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पारिवारिक कलह में फंसी राजद, जनता से जुड़ा कोई मुद्दा नहीं: सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 19/11/2018 4:54:45 PM
पारिवारिक कलह में फंसी राजद, जनता से जुड़ा कोई मुद्दा नहीं: सुशील मोदी

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद पर ट्वीट के जरिए हमला बोला है। उन्होंने लिखा है कि राजद नेतृत्व बेनामी संपत्ति और पारिवारिक कलह में इस कदर फंसा है कि उसके पास जनता से जुड़ा कोई मुद्दा ही नहीं है। 

 
मोदी ने लिखा है कि जो जनता की निगरानी में होने का दावा करते हैं, उन्होंने अगर बेनामी संपत्ति पर जनता को बिंदुवार जवाब दे दिया होता तो उन्हें सत्ता न गंवानी पड़ती। यह कैसी विडंबना है कि सरकार विरोधी दल के नेता की हिफाजत की चिंता न करे तो परेशानी, सीसीटीवी कैमरे लगाने जैसे कदम उठाए तो मंशा पर संदेह कर पूरे तंत्र को बदनाम करने की कोशिश। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS