ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
स्टेच्यू ऑफ यूनिटी देखने गए बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी लिफ्ट में फंसे
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2018 11:02:45 AM
स्टेच्यू ऑफ यूनिटी देखने गए बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी लिफ्ट में फंसे

केवडिया। दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति के तौर पर गुजरात के नर्मदा जिले के केवडिया के निकट साधु बेट (द्वीप) पर स्थापित 182 मीटर ऊंची स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को देखने आए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी इसकी एक लिफ्ट में कुछ समय के लिए फंस गए।  हुआ यूं कि सरदार वल्लभभाई पटेल की इस मूर्ति के हृदय स्थल के निकट लगभग 153 मीटर की ऊंचाई पर बनी व्यूइंग गैलरी पर जाने के लिए जब मोदी, गुजरात के ऊर्जा मंत्री सौरभ पटेल और जिला विकास अधिकारी तथा अन्य के साथ इसमें सवार हुए तो अचानक बिजली चली गई। लगभग एक मिनट तक बिजली नहीं रहने के कारण मोदी और अन्य इसमें फंसे रहे।  

 
व्यूइंग गैलरी से आसपास की पहाडिय़ों और लगभग तीन किमी दूर स्थित सरदार सरोवर बांध का मनोरम ²श्य निहारा जा सकता है। इस पर जाने के लिए दो लिफ्ट हैं तथा यह यहां आने वाले पर्यटकों के बीच खासा लोकप्रिय है। इस पर जाने के लिए आम आदमी को प्रति व्यस्क 350 रूपए और प्रति बालक 200 रूपए की टिकट लेनी पड़ती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों गत 31 अक्टूबर को लोकार्पित इस प्रतिमा पर पर्यटकों की भारी भीड़ उमड़ रही है और इस दौरान कथित अव्यवस्था को लेकर मूर्ति के प्रबंधन से जुड़ी संस्थाओं की खासी आलोचना भी हो रही है। आज की घटना के बाद भी संबंधित अधिकारी सकते में दिखे और जवाब देने से गुरेज करते रहे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS