ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
घोड़े पर सवार होकर घाटों का निरीक्षण करने निकले SSP मनु महाराज
By Deshwani | Publish Date: 13/11/2018 3:58:22 PM
घोड़े पर सवार होकर घाटों का निरीक्षण करने निकले SSP मनु महाराज

पटना। पटना के एसएसपी मनु महाराज हमेशा किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं। आज सुबह मनु महाराज ने दीघा घाट से लेकर कलेक्ट्री घाट तक घोड़े पर सवार होकर पूरे घोड़ सवार दस्ते के साथ निकले। इस दौरान उन्होंने छठ महापर्व सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही साथ घाटों पर बने कंट्रोल रूम में तैनात पुलिसकर्मियों को भी दिशा निर्देश दिया।

 
जिन क्षेत्रों में गाड़ियां नहीं जा सकती है वहां पर मनु महाराज घोड़े पर सवार होकर निकले। उन्होंने दियारा इलाके के घाटों का निरक्षण किया। आपको बता दें कि बिहार में छठ महापर्व को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। इसमें कहीं कोई खामी नहीं रहे इसके लिए प्रशासन भी मुस्तैद है। कभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद जायजा लेने के लिए निकलते हैं तो कभी उनके मंत्री। पूरा पुलिस महकमा कोई भी तैयारी में कसर नहीं छोड़ना चाह रहा है। 
 
 
सुरक्षा के लिए लगभग 2000 अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किए गए हैं। डीएसपी रैंक के 12 पदाधिकारियों की तैनाती की गई है। 12 QRT टीम की भी तैनाती की गई है। घाटों पर 6 अस्थाई थाने बनाए गए हैं। महेंद्रू, कॉलक्टरेट, पाटलीपुत्र, बांसघाट, 93 नंबर घाट और एनआईटी घाट पर अस्थाई पुलिस थाना बनाए गए हैं। साइबर सेनानी की टीम भी सोशल मीडिया पर नजर रखे हुए है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS