ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पूजा पंडालों का जायजा लेने साइकिल से निकले बेगूसराय के डीएम
By Deshwani | Publish Date: 19/10/2018 2:25:03 PM
पूजा पंडालों का जायजा लेने साइकिल से निकले बेगूसराय के डीएम

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिला के डीएम राहुल कुमार शारदीय नवरात्र के दिन पूजा पंडाल के भ्रमण के लिए साइकिल से निकल पड़े। इस दौरान उनके साथ किसी तरह की सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी। वह कई पंडालों का दौरा किए और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। 

 
डीएम राहुल कुमार हमेशा कुछ नया कर चर्चा में बने रहते हैं। नवमी को देर शाम राहुल कुमार सभी तामझाम और सुरक्षा व्यवस्था को छोड़ अकेले साइकिल से पूजा पंडालों का भ्रमण करने निकल पड़े। तीन घंटे तक साइकिल चलाकर आठ किलोमीटर में बेगूसराय में दुर्गा पूजा को लेकर बने पंडालों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने सुरक्षा में तैनात मजिस्ट्रेट और सुरक्षाकर्मियों से भी पूछताछ की। विभिन्न पंडालों की तैयारी और सुरक्षा व्यवस्था से जिलाधिकारी संतुष्ट दिखे। वहीं, उन्होने सीडीपीओ और दो अन्य लोगों के अनुपस्थित रहने पर एक दिन का वेतन काटने का आदेश भी दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS